Noida News: लॉरेंस का नाम लेकर नोएडा में NEA के अध्यक्ष को हत्या की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2236483

Noida News: लॉरेंस का नाम लेकर नोएडा में NEA के अध्यक्ष को हत्या की धमकी

Noida Crime News: इस घटना के बाद थाना फेस वन के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने सोमवार को बताया कि एनईए महासचिव वीके सेठ ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है. अधिकारी के अनुसार, प्राथमिकी में शिकायत की गई है.

Noida News: लॉरेंस का नाम लेकर नोएडा में NEA के अध्यक्ष को हत्या की धमकी

Noida News: नोएडा एंटरप्रेन्योर एसोसिएशन (एनईए) के अध्यक्ष विपिन मल्हन एवं अन्य पदाधिकारियों को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है. वहीं, कॉल करने वाले ने खुद को कुख्यात अपराधी लॉरेंस विश्नोई के गिरोह का सदस्य बताया है. इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी है.

वीके सेठ ने दर्ज कराई प्राथमिकी
इस घटना के बाद थाना फेस वन के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने सोमवार को बताया कि एनईए महासचिव वीके सेठ ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है. अधिकारी के अनुसार, प्राथमिकी में शिकायत की गई है कि 4 मई को एनईए के कार्यालय में दोपहर करीब दो बजे से 2.15 बजे के बीच अज्ञात मोबाइल नंबर से कुछ कॉल आई और फोन करने वाले ने खुद को लॉरेंस विश्नोई गिरोह का सदस्य बताया.

धमकी देने वालों की जुटाई जा रही है जानकारी
दुबे के अनुसार, शिकायत में कहा गया है कि फोन करने वाले ने कहा कि एनईए के अध्यक्ष विपिन कुमार मल्हन एवं एनईए के अन्य पदाधिकारियों को जान से मार दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि आरोपी ने अभद्र भाषा का उपयोग भी किया और नाम-पता पूछने पर फोन काट दिया. दुबे ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और धमकी देने वाले की जानकारी जुटा रही है.

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद की एक फैक्ट्री में भीषण आग से कोहराम, लाखों का हुआ नुकसान

शिकायत कराई गई दर्ज
इस घटना के बाद इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है. वहीं, मामले को लेकर कहा जा रहा है कि यह किसी सिरफिरे का काम है. व्यक्ति ने फेम पाने के चक्कर में फोन कर ऐसी बातें की हैं. दूसरी ओर ये मामला बेहद गंभीर है क्योंकि अगर ऐसा सच में है तो ये काफी सोचने वाली बात है. इस मामले में पुलिस जानकारी जुटा रही है. हालांकि, इससे पहले उद्दमियों में इससे पहले कोई मामले की जानकारी सामने नहीं आई है.

Trending news