Ghaziabad News: गाजियाबाद की एक फैक्ट्री में भीषण आग से कोहराम, लाखों का हुआ नुकसान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2236252

Ghaziabad News: गाजियाबाद की एक फैक्ट्री में भीषण आग से कोहराम, लाखों का हुआ नुकसान

Ghaziabad Fire News: गाजियाबाद के एक केमिकल फैक्ट्री में आग लग गई. आग की वजह लाखों के नुकसान आंका गया है. इस मामले की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल के पास अग्निशमन विभाग की गाड़ियां पहुंची और आग को बुझाने के जद्दोजहद किया गया.

Ghaziabad News: गाजियाबाद की एक फैक्ट्री में भीषण आग से कोहराम, लाखों का हुआ नुकसान

Ghaziabad News: गाजियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र के महाराजपुर इलाके में स्थित पहाड़पुर कूलिंग टावर्स लिमिटेड कंपनी पीवीसी पैनल और केमिकल रखे हुए गोदाम के हिस्से में बीती रात भीषण आग लग गई. आग की सूचना लोगों द्वारा अग्निशमन विभाग को दी गई, जिसके बाद फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंची. आग की भीषणता को देखते हुए गाजियाबाद के अलग-अलग फायर स्टेशनों के साथ आसपास के जनपदों से अग्निशमन विभाग की गाड़ियां बुलाई गईं और दमकल विभाग ने आग बुझाने का प्रयास शुरू किया.

रॉ-मटेरियल को हटाया गया
यहां रखे केमिकल और प्लास्टिक और अन्य रॉ-मटेरियल की वजह से आग को काबू पाने में कई घंटे की मशक्कत दमकल विभाग को करनी पड़ी है. घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है. इस आग की तस्वीरें सामने ई हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि आग कितनी खतरनाक है. इस घटना के बाद मौके पर पहुंची फायर विभाग की टीम द्वारा क्रेन के जरिए रखा मेटेरियल हटाया गया है.  यहां आग से लाखों का नुकसान हुआ है.

ये भी पढ़ें: जाफराबाद में सरेआम चाकू से गला काटकर युवक की हत्या, परिजनों ने लगाया रंजिश का आरोप

आग से काफी हुआ नुकसान
इस पूरे मामले में गाजियाबाद के सीएफओ राहुल पाल ने बताया गाजियाबाद से कई फायर विभाग की गाड़ियों के अलावा आसपास के जनपद से भी गाड़ियां बुलाई गई है. पहाड़पुर कूलिंग लिमिटेड यह कंपनी है आग लगने के कारण का अभी फिलहाल नहीं पता चला है. फायर विभाग द्वारा आग को बुझाया गया है. यहां रखे केमिकल और प्लास्टिक मटेरियल की वजह से आग ने भीषण रूप ले लिया और आग को बुझाने में समय लगा. फिलहाल आग पर काबू कर लिया गया है. घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है.

INPUT- Piyush Gaur

Trending news