Delhi Metro: 16 साल के लड़के ने शेयर किया वो खौफनाक एक्सपीरियंस, जिसे जानकार आप भी हिल जाएंगे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2234868

Delhi Metro: 16 साल के लड़के ने शेयर किया वो खौफनाक एक्सपीरियंस, जिसे जानकार आप भी हिल जाएंगे

Delhi Crime: पीड़ित नाबालिग लड़के ने दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए यौन उत्पीड़न के आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. नाबालिग ने एक्स पर बताया कि राजीव चौक पुलिस स्टेशन के SHO ने उससे संपर्क किया और सारी जानकारी मांगी. अब लड़के की मां केस फाइल करने के लिए राजी हो गई है.

Delhi Metro: 16 साल के लड़के ने शेयर किया वो खौफनाक एक्सपीरियंस, जिसे जानकार आप भी हिल जाएंगे

Rajiv Nagar Metro Station: कैसे पता चलेगा कि कलयुग आ गया. इस सवाल पर अक्सर बड़े-बूढ़ों को कहते सुना होगा-कि जब पाप चरम पर होगा. ये बात कितनी सही है, ये तो भगवान ही जाने पर दिल्ली में 16 साल के लड़के ने Delhi Metro में सफर के दौरान की जो खौफनाक दास्तां सुनाई, उसे जानकार आप भी हिल जाएंगे और अपने बच्चों की सिक्योरिटी के बारे में एक बार जरूर सोचेंगे. दरअसल नाबालिग ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बताया कि मेट्रो में एक शख्स ने उसे सेक्सुअली असॉल्ट किया और पीछा किया. शुक्रवार रात की इस घटना से वह बहुत डर गया था. दिल्ली पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है.

fallback

नाबालिग लड़के ने अपने एक्स अकाउंट बनाकर बताया कि शुक्रवार रात 8:30-9:30 बजे के बीच वह राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से समयपुर बादली की ओर जाने वाली ट्रेन में चढ़ा. ट्रेन में प्रवेश करते ही उसे अपने निचले हिस्से पर कुछ महसूस हुआ, लेकिन उसने सोचा कि वह किसी का बैग होगा पर वह गलत था. एक व्यक्ति ने उसके प्राइवेट पार्ट्स को छूने की कोशिश की. ऐसा उसने तीन बार किया. इससे वह लड़का डर गया. उसने रेडिट पर भी इस घटना का जिक्र किया.

 

fallback

गार्ड ने की पीड़ित की मदद 
अब लड़के को गुस्सा आ गया. उसने आरोपी के बाल पकड़ लिए और उसकी तस्वीर खींच ली. लड़के ने बताया कि ऐसा करते वह डरा हुआ था और कांप रहा था लेकिन फिर भी उसने ऐसा किया. जैसे ही वह कश्मीरी गेट पहुंचा, वह मेट्रो से उतर गया और पीछा कर रहे शख्स को चकमा देने के लिए विपरीत रास्ते पर जाने की कोशिश की. कुछ देर तक ऐसा चला, लेकिन आखिरकार लड़के को पीली लाइन पर जाना पड़ा और उस आदमी ने उसे रास्ते में ही पकड़ लिया. इसके बाद जितनी जल्दी हो सके वह एस्केलेटर पर चढ़ गया. नाबालिग लड़के ने स्टेशन पर मौजूद एक गार्ड को सारा घटनाक्रम बताया. इसके बाद गार्ड ने वहां से निकलने में उसकी मदद की.

ये भी पढ़ें: केशवपुरम में सुबह भाई-बहन गए थे स्कूल शाम को घर के नीचे दुकान में मिले बच्चों के शव

दिल्ली पुलिस को किया टैग 
पीड़ित लड़के ने दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की. इसके बाद नाबालिग ने एक्स पर बताया कि राजीव चौक पुलिस स्टेशन के SHO ने उससे संपर्क किया और सारी जानकारी मांगी. पीड़ित लड़के ने बताया कि जब उसने मां को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया तो उन्होंने केस करने से मना कर दिया था. उन्हें डर था कि ये जानने के बाद उनके पड़ोसी कैसे रिएक्ट करेंगे. हालांकि अब नाबालिग की मां केस फाइल करने के लिए राजी हो गई है.  

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news