Delhi Crime: तिमारपुर में 21 साल के युवक की चाकू गोदकर हत्या, 2 नाबालिग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2193280

Delhi Crime: तिमारपुर में 21 साल के युवक की चाकू गोदकर हत्या, 2 नाबालिग गिरफ्तार

Delhi Murder News: तिमारपुर थाना इलाके की गोल मार्केट के पास ऑटो में 21 साल के युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई. इसमें पुलिस ने दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही हथियार भी बरामद किए.

Delhi Crime: तिमारपुर में 21 साल के युवक की चाकू गोदकर हत्या, 2 नाबालिग गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली के तिमारपुर थाना इलाके की गोल मार्केट के पास ऑटो में 21 साल के अंशुल भाटी नाम के युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने हथियार भी बरामद किए. पुलिस ने अंशुल के शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और तिमारपुर थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी, लेकिन पुलिस की कार्रवाई से पीड़ित परिजन अभी भी संतुष्ट नहीं है.

राजधानी दिल्ली के तिमारपुर थाना इलाके में एक युवक की चाकू से गोदकर बेरहमि से हत्या करने का मामला सामने आया. जहां पुलिस की तरफ से परिवार को जानकारी दी गई. जिसके बाद अंशुल के पिता हिन्द्रव अस्पताल पहुंते तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. उनका बेटा जो घर से कुछ ही दूरी पर सामान लेने के लिए निकला था, वह अब अपने घर कभी नहीं लौटेगा. पीड़ित परिवार को अंशुल की हत्या को लेकर उन्होंने पुलिस को जानकारी दी कि अंशुल नाम के युवक का माचिस मांगने को लेकर कुछ लड़कों से विवाद हुआ और इसी विवाद में दो लड़कों ने अंशुल भाटी पर चाकू से हमला कर दिया. युवक को चाकू मारकर आरोपी मौके से फरार हो गए, लेकिन वहीं परिवार इसे सोची समझी साजिश के तहत हत्या बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें: AAP का Samuhik Upwas, ऐसे जुटे लोग और कार्यकर्ता समेत नेता, देखें ये 11 तस्वीरें

परिजनों का कहना है कि अंशुल भाटी को कुछ लड़के घर के पास से ही बुलाकर ले गए. इसके बाद उसे जबरन कुछ नशीला पदार्थ पिलाया और फिर उसकी एक ऑटो के अंदर हत्या कर दी गई. परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर दिए. पीड़ित परिजनों ने आरोप लगाया गया कि पुलिस जिन नाबालिक आरोपियों को इस वारदात में शामिल बता रही है और उन्हें पकड़ा गया वह गलत है. नाबालिक के साथ तीन अन्य लड़के भी थे जो अंशुल को घर से बुलाकर ले गए थे, लेकिन पुलिस की तरफ से उन लड़कों का कोई जिक्र नहीं किया जा रहा है.

फिलहाल परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और परिवार पुलिस के आला अधिकारियों से अपने लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. जो लड़के अंशुल को घर के पास से बुलाकर ले गए थे, उनकी गिरफ्तारी की भी मांग की जा रही है. फिलहाल तिमारपुर थाना पुलिस ने उसे मामले में दो नाबालिग आरोपियों को हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया है और इस पूरे मामले की जांच गंभीरता से कर रहा है. 

Input: नसीम अहमद

Trending news