Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2193144
photoDetails0hindi

AAP Leaders Samuhik Upwas: AAP का सामूहिक उपवास, ऐसे जुटे लोग और कार्यकर्ता समेत नेता, देखें ये 11 तस्वीरें

AAP Leaders Samuhik Upwas: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आज AAP नेताओं ने 7 अप्रैल यानी की आज देशभर में सामूहिक उपवास रखने का फैसला किया था. आज दिल्ली के जंतर-मंतर पर 11 बजे से AAP के नेताओं का उपवास शुरू हो गया गया है. इसके लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं समेत मंत्री दिल्ली के जंतर-मंतर पर सुबह उपवास के लिए पहुंचे.

1/10

AAP नेताओं की मांग है कि शराब घोटाले में 21 मार्च को गिरफ्तार हुए अरविंद केजरीवाल को रिहा किया जाए. पार्टी नेताओं का कहना है कि ED ने मामले में उन्हें फंसाया है.

2/10

इसी के साथ AAP ने अपने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि तानाशाही के खिलाफ पूरा देश एकजुट है. आओ मिलकर देश के बेटे के लिए आवाज उठाएं.

3/10

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से ही आम आदमी पार्टी लगातार रोष प्रकट करती आ रही है. इसी कड़ी में आज देशभर की आप के नेताओं ने अलग-अलग अंदाज में उपवास (AAP Leaders Samuhik Upwas) का आयोजन किया. देखें तस्वीरें

4/10

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में पूरे देश में लोग सामूहिक उपवास (AAP Leaders Samuhik Upwas) पर बैठे हैं. पंजाब में भी आप के कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया.

5/10

अरविंद केजरीवाल के समर्थन में उड़ीसा में भी AAP के कार्यकर्ता और नेता एकजुट नजर आए. बता दें कि देशभर में लोग बड़ी संख्या में सामूहिक उपवास (AAP Leaders Samuhik Upwas) कर रहे हैं.

 

6/10

देशभर में आंदोलन के बाद अब AAP के सभी नेता आज एक मंच पर आ गए है और अरविंद केजरीवाल के समर्थन में सामूहिक उपवास (AAP Leaders Samuhik Upwas) कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश में कुछ ऐसा था नजारा.

7/10

अरविंद केजरीवाल की असंवैधानिक गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी का सामूहिक उपवास (AAP Leaders Samuhik Upwas) का असर हरियाणा में भी देखने को मिला. इस दौरान सुशील गुप्ता ने कहा कि विपक्ष के नेताओं को लगातार जेल में डाला जा रहा है. जब हम अपने कार्यक्रमों की परमिशन प्रशासन से मांगते हैं तो हमें गलियां जवाब में मिलती है. इससे जाहिर होता है कि प्रशासन के बीच में भी भाजपा के लोग बैठे हैं.

 

8/10

अरविंद केजरीवाल गिरफ्तारी के खिलाफ देशभर में लोग आक्रोशित हैं. इसलिए आज गुजरात में भी आप के कार्यकर्ता सामूहिक उपवास (AAP Leaders Samuhik Upwas) में शामिल हुए.

 

9/10

झारखं में भी दिखा AAP के सामूहिक उपवास (AAP Leaders Samuhik Upwas) का बड़ा असर.

10/10

राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी AAP के सामूहिक उपवास (AAP Leaders Samuhik Upwas) के लिए जंतर-मंतर पहुंचे.