Jhajjar News: दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की सोनीपत सड़क हादसे में मौत, झज्जर में हुआ अंतिम संस्कार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2051682

Jhajjar News: दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की सोनीपत सड़क हादसे में मौत, झज्जर में हुआ अंतिम संस्कार

बीती देर रात सोनीपत में भीषण सड़क हादसे के कारण दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर दिनेश बेनीवाल की मौत हो गई. जिसके बाद मंगलवार को उनके पैतृक गांव झज्जर के दादनपुर में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. दिनेश बेनीवाल की कार सड़क हादसे के दौरान सोनीपत में एक ट्रक से जा भिड़ी थी.

Jhajjar News: दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की सोनीपत सड़क हादसे में मौत, झज्जर में हुआ अंतिम संस्कार

Jhajjar News: बीती देर रात सोनीपत में भीषण सड़क हादसे के कारण दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर दिनेश बेनीवाल की मौत हो गई. जिसके बाद मंगलवार को उनके पैतृक गांव झज्जर के दादनपुर में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. दिनेश बेनीवाल की कार सड़क हादसे के दौरान सोनीपत में एक ट्रक से जा भिड़ी थी. इस हादसे में जहां दिनेश की कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी, वहीं कार में सवार दिल्ली पुलिस का इंस्पेक्टर दिनेश की उसके साथी रणबीर के साथ मौके पर ही मौत हो गई थी. 

मृतक दिनेश बेनीवाल का पैतृक गांव बेशक झज्जर जिले का गांव दादनपुर था, लेकिन परिवार काफी लंबे समय से झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में सैक्टर में रह रहा था. हादसे के बाद मंगलवार को परिवार गांव में सिर्फ मृतक दिनेश के शव के साथ आया जरूर, लेकिन यहां उसका अंतिम संस्कार करने के बाद परिवार वापिस लौट गया. दिल्ली पुलिस की टीम यहां इंस्पेक्टर दिनेश के अंतिम संस्कार के मौके पर अधिकारियों के साथ पहुंची. यहां दिल्ली पुलिस की टीम ने अपने जाबांज इंस्पेक्टर को सलामी दी. अधिकारियों की तरफ से पुष्पचक्र अर्पित कर इंसपेक्टर दिनेश के मृतक शरीर को सम्मान दिया गया.

ये भी पढ़ें: सैलजा बोलीं- 832 स्कूलों को बंद करना, गरीब बच्चों को शिक्षा से वंचित करने जैसा

दिल्ली पुलिस के डीसीपी मयंक बंसल, एसीपी कादयान व एसपी नरेन्द्र बैनीवाल इस मौके पर विशेष रूप से मौजूद रहे. उन्होंने दुख की इस घड़ी में परिजनों को ढांढस भी बंधाया. इस बारे में दिल्ली पुलिस के अधिकारियों व परिजनों ने कैमरे के सामने बोलने से साफ इन्कार कर दिया. काफी गमगीन माहौल में मृतक इंस्पेक्टर दिनेश के पार्थिव शरीर को पंच तत्व में विलीन कर दिया गया. दिनेश के छोटे भाई प्रदीप जोकि सीआईएसएफ में कार्यरत है, उन्होंने अपने भाई इंस्पेक्टर दिनेश के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी. मृतक इंस्पेक्टर दिनेश शादीशुदा थे और उसके दस साल की लड़की व सात साल का एक लड़का है.

दादनपुर सरपंच ने कहा कि हादसे की सूचना उन्हें मंगलवार की सुबह मिली थी. शुरू में सूचना दिनेश के घायल होने की मिली थी, लेकिन बाद में खबर दिनेश की मौत की मिली. दिनेश दिल्ली पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत था. दिनेश और उसका परिवार काफी सामाजिक है. परिवार मिलनसार होने के चलते गांव में उनका अच्छा सम्मान में है. बेशक परिवार बाहर रहता है, लेकिन सामाजिक कार्यों के मौके पर दिनेश का परिवार गांव में आता रहा है. जो योगदान बनता है उसे भी परिवार ने बखूबी निभाया है. गांव के लोगों को जैसे ही हादसे की सूचना मिली तो पूरे गांव में मातम सा छा गया. आज पूरे गांव में किसी के घर में चूल्हा तक नहीं जला है. हादसे से गांव का हर परिवार व हर आदमी बेहद दुखी है.

Input: सुमित कुमार

Trending news