Delhi Road Accident: दिल्ली में बेकाबू DTC बस ने वाहनों को रौंदा, 1 की मौत, 2 लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1944855

Delhi Road Accident: दिल्ली में बेकाबू DTC बस ने वाहनों को रौंदा, 1 की मौत, 2 लोग घायल

Delhi Road Accident: दिल्ली में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. दिल्ली में DTC बस ने सड़क पर चल रहे कई वाहनों को रौंद दिया. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. 

Delhi Road Accident: दिल्ली में बेकाबू DTC बस ने वाहनों को रौंदा, 1 की मौत, 2 लोग घायल

Delhi Road Accident: देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. शनिवार को एक DTC बस ने सड़क पर चल रहे कई वाहनों को टक्कर मार दी, जिसमें बताया जा रहा है कि इस हादसे एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दरअसल, शनिवार यानी की आज करीब 3 बजे दिल्ली के अवंतिका की तरफ से डीटीसी की बस विश्राम चौक की तरफ जा रही थी.

इसी दौरान अचानक बस ड्राइवर से बस का संतुलन बिगड़ गया, जिसके चलते बस बेकाबू हो गई और सड़क पर चल रहे कई वाहनों, जिसमे स्कूटी और कारों को टक्कर मार दी. पुलिस के मुताबिक, हादसे में एक शख्स को बाबा साहेब आंबेडकर अस्पताल में इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया, जिसकी उम्र तकरीबन 30 साल बताई जा रही है. जबकि घायल एक अन्य व्यक्ति का इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि हादसे के समय बस ड्राइवर को अचानक मिर्गी का दौरा आ गया था, जिसकी वजह से ये बड़ा हादसा हुआ. फिलहाल सभी घायलों का इलाज नजदीक के अस्पताल में चल रहा है. इस घटना में ड्राइवर की हालत भी नाजुक बनी हुई है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. दिल्ली परिवहन निगम के तहत चलने वाली यह बस रोहिणी सेक्टर 3 व 4 के बीच के डिवाइडर जा रही थी. उस वक्त बस खाली थी.

बता दें कि बस सवारियों को छोड़कर डिपो में जा रही थी और अचानक से बस अनियंत्रित हो गई, जिसने कार, रिक्शा और कई दो पहिया वाहनों को जबरदस्त टक्कर मारी. इसके बाद ड्राइवर ने अपनी खिड़की बंद कर ली. जब पुलिस पहुंची तब जाकर खिड़की को खोली. ड्राइवर भी पूरी तरह होश में नहीं था. ड्राइवर को किसी तरह का दौर आया था, नशे में था या बस की कोई टेक्निकल खराबी थी यह सब जांच का विषय है.

लेकिन, इस तरह सड़क के बीच में बसों का अनियंत्रित होकर दौड़ना कहीं न कहीं दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था पर तो सवाल खड़े करता है. इस तरह से ड्राइवर से कहीं ओवर टाइम तो नहीं लिया जा रहा या तबीयत सही नहीं होने पर भी उसे ड्राइवर की सीट पर क्यों बैठा दिया गया यह सब जांच का विषय है. फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है और एक शख्स जो रिक्शा पर सवार था उसकी मौत हो चुकी है. अभी उस शख्स की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मृतक की पहचान की कोशिश भी कर रही है.

(इनपुटः ऋषभ गोयल)

Trending news