DOG ATTACK: कुत्ते को शौच करने से रोका तो पिटबुल को महिला पर छोड़ा, पीड़िता गंभीर रूप से घायल
Advertisement

DOG ATTACK: कुत्ते को शौच करने से रोका तो पिटबुल को महिला पर छोड़ा, पीड़िता गंभीर रूप से घायल

DOG ATTACK: पिटबुल डॉग को घर के आगे शौच करवाने के लिए रोका तो माना तो पिटबुल के मलिक ने महिला के ऊपर डॉग को हमला करने के लिए छोड़ दिया. इस दौरान महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

DOG ATTACK: कुत्ते को शौच करने से रोका तो पिटबुल को महिला पर छोड़ा, पीड़िता गंभीर रूप से घायल

DOG ATTACK: दिल्ली के स्वरूप नगर थाना इलाके की गली नंबर 14 में रहने वाली एक महिला ने पिटबुल डॉग को अपने घर के बाहर शौच करने से मना किया, तो पिटबुल डॉग के मालिक ने पिटबुल को महिला के ऊपर ही छोड़ दिया. पिटबुल डॉग ने महिला को गंभीर रूप से घायल कर दिया. यह पूरी वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. स्वरूप नगर थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है.

स्वरूप नगर इलाके की गली नंबर 14 में रहने वाली रिया देवी नाम की महिला पर उनके पड़ोसी ने आपसी कहासुनी में महिला के ऊपर पिटबुल डॉग को छोड़ दिया. कुत्ते ने महिला को गई जगह से काटकर गंभीर रूप से चोट पहुंचा दी. दरअसर, महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि डॉग का मालिक हर रोज उनके दरवाजे पर अपने कुत्ते को शौच करवाता है, जिसकी वजह से गली में काफी गंदगी हो जाती है.

ये भी पढ़ें- Delhi News: क्राइम ब्रांच से बचकर भाग रहे बदमाशों की कार ने लोगों को कुचला

बता दें कि बीते शुक्रवार की सुबह रिया देवी के घर के आगे पिटबुल डॉग को अपने CCTV में शौच करवाते हुए देखा तो इस बात का महिला ने विरोध किया और अपने पड़ोसी को घर के आगे शौच न करने के लिए कहा, लेकिन पिटबुल के मालिक को ये बात न गवार गुजरी और महिला के साथ झगड़ा करना शुरू दिया. पीड़ित महिला का आरोप है कि पड़ोसी ने महिला को डराने के लिए पिटबुल डॉग को महिला के ऊपर छोड़ा था. 

पीड़ित महिला रिया देवी के शरीर पर पिटबुल डॉग ने हाथ-पैर समेत 5 जगहों पर काट कर महिला को घायल कर दिया. आसपास के लोगों ने महिला को पिटबुल डॉग से छुड़ाया और यह तमाम वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई. आपको बता दें कि पिटबुल डॉग एक खतरनाक नस्ल का कुत्ता है, जिनको घरों में बिना परमिशन के पालना गैरकानूनी है.

ये भी पढ़ें- Delhi News: मोटी कमाई, गेम्स और फर्जी ID से देवी-देवताओं की आपत्तिजनक फोटो की वायरल, आरोपी गिरफ्तार

लेकिन, यह कोई पहली बार नहीं है. इससे पहले भी पिटबुल डॉग काटने की इससे पहले भी कई वारदात सामने आ चुकी है. इन घटनाओं में कई घायलों की मौत भी हो गई है. फिलहाल, इस पिटबुल को लेकर गली में रहने वाले लोग बेहद ही डरे हुए है. पिटबुल डॉग के चलते अपने बच्चों को गली में खेलने तक के लिए भी नहीं भेजते. स्वरूप नगर थाना पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

(इनपुटः नसीम अहमद)

Trending news