Ghaziabad News: गाजियाबाद कबाड़ी के गोदाम में लगी आग, इलाके में काले धुएं का उठा गुबार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2181041

Ghaziabad News: गाजियाबाद कबाड़ी के गोदाम में लगी आग, इलाके में काले धुएं का उठा गुबार

Ghaziabad Fire: गाजियाबाद के थाना नंदग्राम इलाके हिंडन विहार में एक कबाड़े के गोदाम में आग लग गई. आग लगने की वजह से प्लास्टिक के ये तेजी के साथ फैल गई. घटना के बाद आसपास के इलाकों में रहने वाले लोगों को काले धुएं के गुबार का सामना करना पड़ा.

Ghaziabad News: गाजियाबाद कबाड़ी के गोदाम में लगी आग, इलाके में काले धुएं का उठा गुबार

Ghaziabad Fire News: गाजियाबाद के थाना नंदग्राम इलाके में लगभग 1:00 बजे के आसपास एक कबाड़ के गोदाम में आग लगने की घटना सामने आई. कबाड़ी के गोदाम में भारी मात्रा में प्लास्टिक की बोतल और कबाड़ी का सामान्य इकट्ठा किया हुआ था. माना जा रहा है कबाड़ी के गोदाम से ऊपर जा रही हाई टेंशन वायर में स्पार्किंग के बाद नीचे रखे हुए सामान में आग पकड़ ली. इसके बाद तेजी से आग फैलने लगी. दमकल विभाग को सूचना मिलने पर दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का काम शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें: Haryana में 4 हजार से ज्यादा प्राइवेट स्कूलों पर मंडरा रहा बंद होने का खतरा

कबाड़ी के पास ही है एक स्कूल
कबाड़ी के गोदाम के पास ही एक स्कूल चलाया जा रहा है. स्कूल के ठीक सामने ही यह कबाड़ी का गोदाम स्थित है, जिसमें काफी संख्या में कबाड़ी का सामान इकट्ठा किया हुआ है. गनीमत रही आज समय रहते दमकल विभाग आग को काबू पाने में जुट गई, नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था, लेकिन गनीमत की बात रही कि इस हादसे में किसी भी प्रकार की कोई हताहत नहीं हुई. आग इतनी भयानक थी कि आसपास काले धुएं का गुबार उठ गया था.

ये भी पढें: Haryana Weather: आज भी हरियाणा में गिर सकते हैं ओले, खराब मौसम से किसानों पर आफत

अचानल लगी आग
वहीं, कबाड़ी गोदाम के मालिक सुनील ने बताया कि अचानक से गोदाम में रखे हुए कबाड़ी के सामान में आग फैलने लगी. घटना करीब 1: 00 बजे के आसपास की है, उन्हें अचानक इस बात की जानकारी हुई कि गोदाम में रखे सामान में आग लग रही है. उन्होंने कुछ समय पहले ही इस गोदाम को किराए पर लिया था. इस घटना के बाद गोदाम मालिक जल्द ही यहां से गोदाम खाली करने की बात कहते हुए नजर आए..

INPUT- Piyush Gaur

Trending news