Ghaziabad News: हाई राइज सोसाइटी के फ्लैट में लगी आग, गीजर ऑन रहने की वजह से हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2057883

Ghaziabad News: हाई राइज सोसाइटी के फ्लैट में लगी आग, गीजर ऑन रहने की वजह से हुआ हादसा

Ghaziabad News: गाजियाबाद के थाना नंदग्राम इलाके के पॉश इलाके की हाई राइज सोसाइटी रिवर हाइट्स गीजर ऑन रहने की वजह से शॉर्ट सर्किट से फ्लैट में आग लग गई. गनीमत रही की घटना के वक्त घर में कोई नहीं था, जिससे कोई जनहानि की कोई खबर सामने नहीं आई पर फ्लैट में रखा हुआ सामान जलकर खाक हो गया.

Ghaziabad News: हाई राइज सोसाइटी के फ्लैट में लगी आग, गीजर ऑन रहने की वजह से हुआ हादसा

Ghaziabad News: गाजियाबाद के थाना नंदग्राम इलाके के पॉश इलाके की हाई राइज सोसाइटी रिवर हाइट्स में एक बंद फ्लैट में आग लगने की घटना सामने आई है. घटना के बाद सोसाइटी के आसपास के फ्लैट में रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया, क्योंकि धूआं उनके फ्लैट तक भी जा पहुंचा. रिवर हाइट टावर 17 के 4022 फ्लैट नंबर में उस समय आग लगने की घटना सामने आई जब फ्लैट मालिक का परिवार घर से बाहर था और गीजर ऑन रह गया.

गीजर ऑन रहने की वजह से शॉर्ट सर्किट से फ्लैट में आग लग गई. सोसाइटी में मौजूद फायर सिस्टम से आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया गया. तथा फायर टीम को घटना की सूचना दी गई. फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. सोसाइटी में स्थित फायर सिस्टम से हाथ पर काबू पा लिया गया है. गनीमत रही की घटना के वक्त घर में कोई नहीं था, जिससे कोई जनहानि की कोई खबर सामने नहीं आई पर फ्लैट में रखा हुआ सामान जलकर खाक हो गया.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: दिल्ली पुलिस के ASI ने खुद को मारी गोली, ड्यूटी पर तैनात गाड़ी में मिली लाश

तो वहीं, सोसाइटी के अध्यक्ष सुबोध त्यागी ने बताया कि लगभग 12 बजे के आसपास आग लगने की घटना सामने आई है. टावर नंबर 17 के 4022 फ्लैट में तेजी के साथ धुआं निकलने से आसपास रहने वाले निवासियों में हड़कंप मच गया. इसके बाद समिति की मेंटेनेंस टीम को सूचना दी गई. मेंटेनेंस टीम ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया और फायर विभाग की टीम को भी सूचना दी.

गीजर खुला रखने की लापरवाही की वजह से आग लगने से घर में रखा हुआ फर्नीचर बिजली आदि का सामान जलकर खाक हो गया है. अनुमान के मुताबिक 10 से 15 लख रुपये का समान जलकर खाक हो गया है. इतना ही नहीं, पड़ोस में बने फ्लैटों में आग की लपटे पहुंचने की वजह से पड़ोस के फ्लैट में रखे हुए सामान गद्दे, बेड आदि सब पानी से खराब हो गए हैं.

(इनपुटः पीयूष गौड़)

Trending news