कांग्रेस को हराने के लिए हरियाणा सरकार ने बनाई थी यह रणनीति, दुष्यंत चौटाला ने किया यह खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1217291

कांग्रेस को हराने के लिए हरियाणा सरकार ने बनाई थी यह रणनीति, दुष्यंत चौटाला ने किया यह खुलासा

हरियाणा में हुए राज्यसभा चुनाव में अजय माकन की हार के बाद से कांग्रेस ने हरियाणा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा ने सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर  यह चुनाव जीता और उनके प्रत्याशी को हार का सामना करना पड़ा.

गुरुग्राम में दुष्यंत चौटाला को पहनाई गई 211 मीटर लंबी पगड़ी पहनाई गई

देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्राम: हरियाणा में हुए राज्यसभा चुनाव में अजय माकन की हार के बाद से कांग्रेस ने हरियाणा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा ने सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर  यह चुनाव जीता और उनके प्रत्याशी को हार का सामना करना पड़ा. इस मुद्दे पर कांग्रेस ने अब कानून का सहारा लेने की बात कही है. इस बीच हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने चुनाव में बीजेपी की जीत के बारे में बड़ा खुलासा किया है.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, प्रमोशन में मिलेगा आरक्षण

रविवार को गुरुग्राम पहुंचे दुष्यंत चौटाला ने सेक्टर 61 में गुर्जर भवन का उद्घाटन किया. इस दौरान गुर्जर समन्वय समिति ने उपमुख्यमंत्री को 211 मीटर लंबी पगड़ी भेंटकर रिकॉर्ड बनाया. दरअसल इससे पहले किसी नेता को 211 मीटर की पगड़ी भेंट नहीं की गई है. वहीं दुष्यंत चौटाला ने कहा कि गुर्जर समाज की लाइब्रेरी बनाने की मांग को हमने मान लिया है और यहां जल्द ही लाइब्रेरी बनाने का काम किया जाएगा.

वहीं इस दौरान राज्यसभा में पैसे लेकर वोट देने संबंधी अभय चौटाला के आरोप पर दुष्यंत चौटाला ने कहा जब से जेजेपी का गठन हुआ तब से ही अभय चौटाला निराधार आरोप लगाते रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी हारे हैं, जो दर्शाता है कि यह कांग्रेस के नेतृत्व की हार है, जबकि जननायक जनता पार्टी, भारतीय जनता पार्टी और निर्दलीय विधायकों ने मिलकर कार्तिकेय शर्मा का नामांकन कराया था, जिस पर बड़े ही रणनीतिक तरीके से हमने यह जीत हासिल की है.

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने घोषणा की कि जिस तरह से गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड को सिग्नल फ्री रोड बनाया गया है, उसी तरह से गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड को भी सिग्नल फ्री करने के लिए योजना बनाई जा रही है. और जल्द ही इस रोड को भी सिग्नल फ्री किया जाएगा, ताकि यहां पर रोज-रोज लगने वाले जाम से लोगों को राहत मिल सके.

WATCH LIVE TV

Trending news