Panchkula: संदीप सिंह पर आरोप लगाने वाली कोच की बिगड़ी तबीयत, क्या खाने में वाकई मिलाया गया था कुछ?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1588772

Panchkula: संदीप सिंह पर आरोप लगाने वाली कोच की बिगड़ी तबीयत, क्या खाने में वाकई मिलाया गया था कुछ?

Haryana News: संदीप सिंह पर आरोप लगाने वाली कोच और उसकी बहन की 3 दिन से दिन से खराब है. उनके पिता का कहना है कि चंडीगढ़ के अस्पताल और पीजीआई में भी इलाज करवाया है. उन्होंने कहा कि हालांकि अभी रिपोर्ट आनी बाकी है, लेकिन डॉक्टर ने प्राथमिक तौर पर जांच के बाद बताया है कि कुछ जहरीला पदार्थ खाया या खिलाया गया है. इसलिए अब वह अपनी दोनों बेटियों को अपने साथ लेकर जा रहे हैं खुद ही उनका इलाज करवाएंगे.

Female Coach File Photo

पंचकूला: विधानसभा में विपक्ष द्वारा मंत्री संदीप सिंह के इस्तीफे की मांग पर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा इस्तीफा नहीं लेने का जवाब देने पर पीड़िता महिला कोच के पिता ने हठधर्मिता के आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि जब पूर्व मुख्यमंत्री ने विधानसभा में मंत्री सरदार संदीप सिंह के इस्तीफे की मांग की तो उस पर सीएम मनोहर लाल ने जिस तरह से हठधर्मिता से जवाब दिया वह अमर्यादित भाषा है. प्रदेश के वर्तमान में मुखिया होने के नाते मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पूर्व में 10 साल प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे विपक्ष के नेता को जिस तरह से जवाब दिया उससे साफ पता लगता है कि वह न्याय नहीं दे सकते बल्कि वह आरोपी मंत्री के पक्षधर हैं.

पीड़िता कोच के पिता ने मंत्री सरदार संदीप सिंह की गिरफ्तारी की मांग और न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि एक मंत्री के ऊपर पुलिस द्वारा FIR दर्ज की गई है और उसमें संगीन धाराएं लगाई गई हैं तो गिरफ्तारी होनी चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि खेल मंत्री सरदार संदीप सिंह पूरी कानूनी प्रक्रिया को बिगाड़ रहे हैं और अपने मंत्री पद के चलते इनफ्लुएंस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब हमें न्याय की उम्मीद केवल न्यायपालिका से है, हमें कोर्ट से न्याय मिलेगा. 

ये भी पढ़ें: WFI vs Wrestlers: WFI अध्यक्ष के बाद विनेश फोगाट ने जांच कमेटी के इस सदस्य पर लगाए गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला

 

उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि उनकी दोनों बेटियां जो कि एक साथ रहती हैं उनकी तबीयत पिछले 3 दिन से खराब है, जिसको लेकर उन्होंने चंडीगढ़ के अस्पताल और पीजीआई में भी इलाज करवाया है. उन्होंने कहा कि हालांकि अभी रिपोर्ट आनी बाकी है, लेकिन डॉक्टर ने प्राथमिक तौर पर जांच के बाद बताया है कि कुछ जहरीला पदार्थ खाया या खिलाया गया है. इसलिए अब वह अपनी दोनों बेटियों को अपने साथ लेकर जा रहे हैं खुद ही उनका इलाज करवाएंगे.

कबीलेजिक्र है कि हरियाणा के खेल राज्य मंत्री सरदार संदीप सिंह पर शोषण के आरोप लगाने वाले एथलीट और महिला कोच के तबीयत खराब होने के मामले में आज सुबह यह जानकारी मिली थी. जानकारी में ये था कि महिला द्वारा उसे दी गई सुरक्षा गार्डों पर आरोप लगाए गए हैं कि उन्होंने उसे कुछ खाने में गलत-सलत मिलाकर दिया है, जिससे पिछले 3 दिनों से उसकी हालत काफी खराब है. चंडीगढ़ सेक्टर 32 अस्पताल में लगातार 3 दिन से इलाज करवा रही है, जिसकी रिपोर्ट 2 दिन बाद आएगी. पीड़ित महिला कोच ने बताया कि डॉक्टर ने उन्हें बताया कि उन्हें कुछ जहरीला पदार्थ खाए जाने का संदेह है. पीड़ित महिला कोच ने बताया कि न केवल उसकी बल्कि उसकी छोटी बहन जो उसके साथ रहती है इन दोनों की हालत काफी खराब है, जिसके चलते उसे सिक्योरिटी पर संदेह हो रहा है. पीड़ित महिला कोच के माता-पिता भी आज उसे लेने पंचकूला पहुंचे हैं और उसे अपने साथ लेकर जाएंगे. यहां आपको बता दें कि पीड़ित महिला कोच जिस घर में रहती है उसमें सिक्योरिटी के लिए अलग से कमरा न होने की वजह से सिक्योरिटी रसोई में ही रहती है.

Input: विजय राणा 

Trending news