चुनावी रंजिश को लेकर घर में घुसकर मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1463927

चुनावी रंजिश को लेकर घर में घुसकर मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Haryana News: पलवल के अल्लिका गांव में पंचायती चुनाव की रंजिश को लेकर कुछ युवकों ने घर में घुसकर युवक को गोली मार दी घायल अवस्था में युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

चुनावी रंजिश को लेकर घर में घुसकर मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली: पलवल के अल्लिका गांव में पंचायती चुनाव की रंजिश को लेकर कुछ युवकों ने घर में घुसकर युवक को गोली मार दी. घायल अवस्था में युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. हमले का वीडियो सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया है ,पुलिस सीसीटीवी के आधार पर जांच कर रही है.

पंचायत चुनाव भले ही खत्म हो चुके हैं, लेकिन इन चुनावों के दौरान पनपी रंजिश अब खुलकर सामने आ रही है. जिसका ताजा उदाहरण अल्लिका गांव में देखने को मिला, जहां पर कुछ हमलावरों ने घर में घुसकर एक युवक के हाथ में गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. दरअसल दोनों ही पक्ष एक ही गांव के रहने वाले हैं और दोनों ही पक्षों के उम्मीदवार इस बार सरपंची के चुनाव मैदान में थे, लेकिन दोनों में से कोई भी पक्ष चुनाव तो नहीं जीत पाया, लेकिन दोनों के बीच चुनावी रंजिश बन गई.

ये भी पढ़ें: नशा तस्करों पर नकेल कसने के लिए प्रशासन अलर्ट, नूंह के पिनगवां कस्बे में बनेगा थाना

 

जिसको लेकर एक पक्ष ने इस वारदात को अंजाम दिया है. गोली लगने से घायल हुए युवक आकाश के चाचा प्रकाश ने बताया कि गांव के पूर्व सरपंच धीर सिंह के लोगों ने घर पर हमला कर दिया और इस हमले में आकाश के हाथ में गोली लगी है. जिसको इलाज के लिए पलवल के अस्पताल में भर्ती कराया है. गोली से हमला करने के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए. प्रकाश के मुताबिक हमलावरों का कहना था कि अगर वह उनके प्रत्याशी के सामने चुनाव नहीं लड़ते तो वह चुनाव जीत जाते. चुनाव हारने की बात के चलते हमलावरों ने उन पर हमला किया. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और सीसीटीवी के आधार पर जांच शुरू कर दी है साथ ही अस्पताल में घायल युवक के लिए भी पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई है.

Trending news