नशा तस्करों पर नकेल कसने के लिए प्रशासन अलर्ट, नूंह के पिनगवां कस्बे में बनेगा थाना
topStories0hindi1463880

नशा तस्करों पर नकेल कसने के लिए प्रशासन अलर्ट, नूंह के पिनगवां कस्बे में बनेगा थाना

नशा तस्करों पर नकेल कसने के लिए पुलिस विभाग पूरी तरह से चौकस है. पुलिस विभाग ने पहले भी नशा तस्करों और अपराध की दुनिया में सक्रिय लोगों के खिलाफ तोड़फोड़ अभियान चलाया है. इतना ही नहीं नशा तस्करी से जुड़े लोगों की सूची तैयार की जा रही है और जल्दी ही उन पर भी सख्त एक्शन लिया जाएगा.

नशा तस्करों पर नकेल कसने के लिए प्रशासन अलर्ट, नूंह के पिनगवां कस्बे में बनेगा थाना

नई दिल्ली: नशा तस्करों पर नकेल कसने के लिए पुलिस विभाग पूरी तरह से चौकस है. पुलिस विभाग ने पहले भी नशा तस्करों और अपराध की दुनिया में सक्रिय लोगों के खिलाफ तोड़फोड़ अभियान चलाया है. इतना ही नहीं नशा तस्करी से जुड़े लोगों की सूची तैयार की जा रही है और जल्दी ही उन पर भी सख्त एक्शन लिया जाएगा. उक्त वक्तव्य साउथ रेंज एडीजीपी एम माता रवि करण ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान ये सब कहा. 

SDGP साउथ रेंज ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि पिनगवां कस्बे में जल्दी ही नया थाना बनाया जाएगा. इसके लिए ग्राम पंचायत में पिनगवां ने तकरीबन सवा एकड़ भूमि दी है. उन्होंने बताया कि इस जमीन की पुलिस विभाग के नाम जल्दी ही रजिस्ट्री कराई जाएगी और थाना भवन बनाने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में MBBS छात्रों को BKU का समर्थन, चढूनी बोले- पॉलिसी के बाद कोई गरीब बच्चा नहीं बन सकेगा डॉक्टर

 

SDGP साउथ रेंज मंगलवार को पिनगवां थाने का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पिनगवां कस्बे में बनने वाले नए थाना भवन परिसर की जगह का भी निरीक्षण किया. एम माता रवि करण ने थाना परिसर में पौधारोपण भी किया. रेवाड़ी रेंज एडीजीपी माता रवि करण ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि रेगुलर निरीक्षण थाने का किया गया है ताकि पुलिस के कामकाज में सुधार लाया जा सके. लंबित मुकदमों को लेकर पुलिस अधिकारी ने कहा कि मेवात जिले में स्टाफ की कमी है. इसे दूर करने के लिए विभाग समय-समय पर प्रयास करता रहता है. 

एडीजीपी एम माता रवि किरण ने कहा कि जिले के थाना परिसर में जो वाहन खड़े हुए हैं. उन्हें जल्दी ही कंडम की कार्रवाई को पूरा कर नीलाम करना चाहिए. एडीजीपी माता रवि किरण के दौरे के दौरान पिनगवां थाने में पूरी तरह से साफ सफाई की व्यवस्था देखने को मिली. पुलिस कप्तान वरुण सिंगला तथा शमशेर सिंह डीएसपी पुनहाना के अलावा अजयवीर भड़ाना एसएचओ पिनगवां भी इस दौरान मौजूद रहे.

Trending news