Lajpat Nagar Multilevel Parking: जनवरी तक लोगों को मिलेगी मल्टीलेवल पार्किंग की सौगात, इन सुविधाओं से होगी लैस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1973420

Lajpat Nagar Multilevel Parking: जनवरी तक लोगों को मिलेगी मल्टीलेवल पार्किंग की सौगात, इन सुविधाओं से होगी लैस

Lajpat Nagar Multilevel Parking: दिल्ली के लाजपत नगर मार्केट में बनने वाली इस कार पार्किंग में 3 ब्लॉक बनाए गए हैं. पार्किंग परिसर में शौचालय, नियंत्रण कक्ष और रेन वॉटर हार्वेस्टिंग आदि की सुविधा भी उपलब्ध है. इस पार्किंग सुविधा के विकसित होने से निगम की आय में भी वृद्धि होगी.

Lajpat Nagar Multilevel Parking: जनवरी तक लोगों को मिलेगी मल्टीलेवल पार्किंग की सौगात, इन सुविधाओं से होगी लैस

Lajpat Nagar Multilevel Parking: मेयर डॉ. शैली ओबरॉय ने आज दिल्ली नगर निगम द्वारा लाजपत नगर में विकसित की जा रही ऑटोमेटेड मल्टी लेवल कार पार्किंग का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान अधिकारियों ने मेयर को कार पार्किंग प्रोजेक्ट की कार्य योजना, निर्माण और परिसर में विकसित की जा रही सुविधाओं के बारे में अवगत कराया. इसके बाद दिल्ली मेयर ने बेहद बारीकी से प्रोजेक्ट के विभिन्न पहलुओं का निरीक्षण किया.

उन्होंने अधिकारियों को काम में तेजी लाने के निर्देश दिए ताकि जल्द से जल्द इस पार्किंग सुविधा को नागरिकों को समर्पित किया जा सके. मेयर ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस पार्किंग का काम जनवरी के पहले सप्ताह तक पूरा किया जाए. AAP की निगम सरकार तय समय के भीतर प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है.

ये भी पढ़ेंः Haryana Pension News: कैंसर मरीजों के लिए मनोहर सरकार का बड़ा ऐलान, हर माह मिलेगी पेंशन

मेयर डॉ शैली ओबरॉय ने कहा इस पार्किंग परियोजना के पूरा होने से समुदायिक भवन में कार्यक्रम आयोजित करने वाले लोगों को काफी राहत मिलेगी. इसके अलावा आसपास के क्षेत्र में आने वाले लोगों को भी इससे लाभ मिलेगा. दिल्ली नगर निगम शहर के अन्य हिस्सों में भी पार्किंग सुविधाएं विकसित करने के लिए प्रयासरत है.

दिल्ली नगर निगम द्वारा इस पार्किंग परियोजना को समुदाय भवन व अमर कॉलोनी मार्केट के पास के क्षेत्र में विकसित किया जा रहा है. इस कार पार्किंग में 3 ब्लॉक बनाए गए हैं.  पार्किंग परिसर में शौचालय, नियंत्रण कक्ष और रेन वॉटर हार्वेस्टिंग आदि की सुविधा भी उपलब्ध है. इस पार्किंग सुविधा के विकसित होने से निगम की आय में भी वृद्धि होगी. पार्किंग के निरीक्षण के दौरान स्थानीय विधायक मदन लाल, क्षेत्रीय उपायुक्त डॉ. नवीन अग्रवाल और निगम के वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहे.

(इनपुटः बलराम पांडे)

Trending news