Lok Sabha Election 2024: BJP की नहीं, कांग्रेस अपने जीरो जोड़ने की चिंता करे- जेपी दलाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2230259

Lok Sabha Election 2024: BJP की नहीं, कांग्रेस अपने जीरो जोड़ने की चिंता करे- जेपी दलाल

लोकसभा चुनाव की जंग में मुकाबले हर रोज रोमांचक हो रहे हैं. भिवानी में वित्त मंत्री जेपी दलाल ने कांग्रेस के दावे और आरोपों पर पलटवार कर जेजेपी पर भी निशाना साध. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस हमारी चिंता करने की बजाय अपनी जीरो तोड़ने की चिंता करे.

Lok Sabha Election 2024: BJP की नहीं, कांग्रेस अपने जीरो जोड़ने की चिंता करे- जेपी दलाल

Haryana Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की जंग में मुकाबले हर रोज रोमांचक हो रहे हैं. भिवानी में वित्त मंत्री जेपी दलाल ने कांग्रेस के दावे और आरोपों पर पलटवार कर जेजेपी पर भी निशाना साध. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस हमारी चिंता करने की बजाय अपनी जीरो तोड़ने की चिंता करे. जीरो तोड़ने से उनका क्या मतलब है यह आपको आगे पता चलेगा. 

लोकसभा चुनाव के दंगल में कूदे नेता एक दूसरे को पटकनी देने में लगे हैं. भिवानी में अपने आवास पर सूबे के खजाना मंत्री जेपी दलाल ने कांग्रेस व कांग्रेस नेताओं की गुटबाजी को एक बार फिर निशाने पर लिया. साथ जेजेपी के आरोपों पर भी पलटवार करते हुए चुटकी ली. जेपी दलाल ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस के कैंडीडेट आने से मुकाबला भाजपा व कांग्रेस में नहीं बल्कि खुद कांग्रेस में ही हो रहा है. उन्होंने कहा कि मुकाबला कांग्रेस के कैंडीडेट व टिकटार्थियों में हो रहा है. फिर चाहे वो भिवानी हो, जींद हो या पलवल हो. साथ ही कांग्रेस द्वारा भाजपा के 400 पार का हाल हरियाणा में 75 पार जैसा होने पर कहा कि कांग्रेस हरियाणा में बीते दो चुनावों से जीरो पर है. ऐसे में कांग्रेस को हमारी बजाय अपनी जीरो तोड़ने की करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: बिना दूल्हे की बारात, बिना ड्राइवर की गाड़ी है INDI Alliance- कृष्णपाल गुर्जर

वहीं जेजेपी व इनेलो द्वारा करनाल में हुड्डा व खट्टर की मिलीभगत के आरोपों पर कहा कि भाजपा की नीति नहीं कि विपक्ष से मिले. उन्होंने कहा कि ये विपक्ष करता है. जो पहले एक-दूसरे को भ्रष्टाचारी कहते हैं फिर मोदी को घेरने के लिए एक होते हैं. वहीं मंडियों में फसल खरीद व्यवस्था पर उठाए जा रहे जेजेपी के सवालों पर जेपी दलाल ने चुटकी ली. उन्होंने कहा कि हरियाणा में मंडियों की व्यवस्था देश में सबसे बेहतर है. किसान खुश है, लेकिन विपक्षी के पेट में दर्द है.

हर पार्टी दूसरों को चित कर अपने कैंडीडेट को 24 का चैंपियन बनाने के लिए जी जान लगा रही है. ऐसे में देखना होगा कि इस दंगल में रेफरी की भूमिका निभाने वाली जनता किसे विजयी घोषित करती है.

INPUT: NAVEEN SHARMA

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें

Trending news