Palwal News: कृष्णपाल गुर्जर ने INDI Alliance को बताया बिना दूल्हे की बारात, पूछा- कौन है आपका PM फेस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2230248

Palwal News: कृष्णपाल गुर्जर ने INDI Alliance को बताया बिना दूल्हे की बारात, पूछा- कौन है आपका PM फेस

Haryana News: फरीदाबाद में BJP उम्मीदवार कृषण पाल गुर्जर ने कहा  विकास कार्यों की बदौलत तीसरी बार बनेगी BJP की सरकार. एनडीए गठबंधन 400 से ज्यादा सीट जीतेगा. वहीं कांग्रेस 50 का आंकड़ा पार नहीं कर पाएगी

 

 

Palwal News: कृष्णपाल गुर्जर ने INDI Alliance को बताया बिना दूल्हे की बारात, पूछा- कौन है आपका PM फेस

Palwal News: फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने आज पलवल के गांव सेवली में एक जनसंपर्क कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी और इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन बिना दूल्हे की बारात है. बिना ड्राइवर की गाड़ी में कोई भी सवार होने को तैयार नहीं है.

फरीदाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि पिछली सरकारों के मुकाबले मोदी सरकार ने सराहनीय कार्य किए हैं. देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में ऐसा प्रधानमंत्री मिला है, जिसका दुनिया में कोई लीडर मुकाबला नहीं कर सकता है. देश में भाजपा की सरकार बनने के बाद गरीब लोगों को पांच किलो मुफ्त राशन देने के लिए योजना बनाई गई. सरकार द्वारा महिलाओं को सम्मान देते हुए 11 करोड़ लोगों के घरों में शौचालय बनाने का कार्य किया गया. उज्जवला योजना के तहत 11 करोड़ महिलाओं को निशुल्क गैस कनेक्शन प्रदान किए गए. आयुष्मान योजना के अंतर्गत 55 करोड़ लोगों के आयुष्मान कार्ड बनाए गए. उन्होंने कहा कि 4 करोड़ गरीब लोगों को पक्के मकान बनाकर देने का कार्य किया गया. हर घर नल से जल योजना शुरू कर लोगों के घरों में पीने का पानी पहुंचाने का कार्य किया गया.

ये भी पढ़ें- कोई समझने वाला नहीं किसानों का दर्द, अधिकारियों पर लगे गंभीर आरोप

गुर्जर ने कहा कि भाजपा सरकार के होने से पिछले 10 सालों में देश में कई परिवर्तन हुए हैं. गरीब व किसानों के लिए मोदी सरकार ने योजना बनाकर जमीन पर उतारने का कार्य किया है. दुनिया में भारत की आर्थिक ताकत को बढ़ाने का काम किया गया है. भाजपा के पास नरेंद्र मोदी के रूप में प्रधानमंत्री का चेहरा है. कांग्रेस पहले यह बताए कि उनके पास प्रधानमंत्री बनने लायक कौन है. विकास कार्यों की बदौलत तीसरी बार मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और एनडीए गठबंधन 400 से ज्यादा सीट जीतेगा. दूसरे दल अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं और कांग्रेस 50 का आंकड़ा पार नहीं कर पाएगी. 

Input- Rushtam Jakhar 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news