Sahi Ram Pahalwan Nomination: AAP प्रत्याशी सहीराम पहलवान ने दर्ज किया नामांकन, सौरभ भारद्वाज-आतिशी रहे मौजूद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2229017

Sahi Ram Pahalwan Nomination: AAP प्रत्याशी सहीराम पहलवान ने दर्ज किया नामांकन, सौरभ भारद्वाज-आतिशी रहे मौजूद

Sahi Ram Pahalwan Nomination: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आम आदमी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ रहे सहीराम पहलवान को दक्षिणी दिल्ली से टिकट मिली है. उन्होंने आज अपना नामांकन दर्ज करवाया. इस दौरान उनके साथ आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज मौजूद रहे. साथ ही कई कार्यकर्ता भी शामिल रहे.

Sahi Ram Pahalwan Nomination: AAP प्रत्याशी सहीराम पहलवान ने दर्ज किया नामांकन, सौरभ भारद्वाज-आतिशी रहे मौजूद

Delhi Lok Sabha Election: राजधानी दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर इस बार मुकाबला भारतीय जनता पार्टी और इंडिया गठबंधन के बीच होने वाला है. दिल्ली में छठे चरण के मतदान 25 मई को होंगे. इसके लिए नामांकन की प्रक्रिया 29 अप्रैल से शुरू हो गई है. नामांकन प्रक्रिया से पहले रिटर्निंग ऑफिसर केंद्र में तमाम तैयारी पूरी की जा चुकी हैं.

सहीराम पहलवान ने भरा नामांकन
इसी क्रम में आज आम आदमी पार्टी के दक्षिण दिल्ली लोकसभा सीट से प्रत्याशी सहीराम पहलवान ने साकेत स्थित रिटर्निंग ऑफिसर केंद्र में अपना नामांकन दर्ज करवाया. इस मौके पर उनके साथ दिल्ली सरकार के दो मंत्री, आतिशी और सौरभ भारद्वाज मौजूद रहे. साथ ही दक्षिणी दिल्ली लोकसभा के सभी AAP विधायक भी मौजूद रहे. नामांकन दर्ज करवाने से पहले सहीराम पहलवान का तेहखंड तुगलकाबाद गांव में कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने स्वागत किया. इसके साथ ही सहीराम पहलवान के साथ सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे. सहीराम पहलवान के द्वारा आज दक्षिण दिल्ली जिले में रैली का आयोजन किया गया, जिसमें उन्होंने कई इलाकों से होकर जनता से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की और अपने साथ नामांकन दर्ज करने के लिए अपने साथ चलने के लिए समर्थन मांगा.

ये भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस और STF ने चलाया ऑपरेशन, 2 बदमाशों को गोली लगने से 2 घायल

भारी संख्या में लोग मौजूद
आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सहीराम पहलवान जब अपने घर से नामांकन दर्ज करवाने के लिए निकले तो उनके साथ सैकड़ों की संख्या में काफिला जुड़ता चला गया. सड़क पर चारों तरफ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता नजर आए. इसके साथ ही इस दौरान 'जेल का जवाब वोट से' के नारों के साथ नामांकन दर्ज हुआ. सहीराम पहलवान ने रिटर्निंग ऑफिसर के पास नामांकन करवाने पहुंचे. वहां एक कार्यकर्ता अनोखे अंदाज मे पहुंचा हुआ था. मीडिया से बात करते हुए सहीराम पहलवान ने कहा कि जिस तरीके से दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को षड्यंत्र के तहत जेल में डाला है ऐसे में कहीं ना कहीं लोगों ने भी मन बना लिया है कि इस बार जेल का जवाब वोट से दिया जाएगा. लोगों में भी काफी उत्साह नजर है. इतनी गर्मी होने के बावजूद लोगों की भीड़ उमड़ी.

INPUT- Mukesh Singh

Trending news