Noida Crime: पुलिस की गोली से 2 बदमाश घायल, आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी टीम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2122185

Noida Crime: पुलिस की गोली से 2 बदमाश घायल, आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी टीम

Noida Crime: नोएडा में एक बार फिर से पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ देखने को मिली है. इस दौरान पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गए. दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस दोनों बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

Noida Crime: पुलिस की गोली से 2 बदमाश घायल, आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी टीम

Noida Crime: नोएडा की कोतवाली सेक्टर- 63 पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पैर में गोली लगने दो बदमाश घायल हो गये, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. घायल बदमाश के कब्जे से दो तमंचे कारतूस, पल्सर बाइक, लूटे हुए 10 मोबाइल और 27 हजार रुपये बरामद हुए हैं. पुलिस दोनों बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

सेंट्रल नोएडा के एडीसीपी हृदेश कठेरिया ने बताया कि पूछताछ से पता चला है कि पकड़े गए दोनों बदमाशों की पहचान केतन और शुभम के रुप में हुई है. उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 63 पुलिस एफएनजी गोलचक्कर के पास चैकिंग कर रही थी. तभी सामने से बाइक सवार दो लड़के आते हुए दिखाई दिए, पुलिस द्वारा उन्हें रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन पुलिस को देखकर बाइक सवार एफएनजी सर्विस रोड की तरफ भागने लगे.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: बोर्ड परीक्षा से पहले 10वीं के छात्र ने लगाई फांसी, एडमिड कार्ड न मिलने से परेशान था स्टूडेंट

पुलिस द्वारा इनका पीछा किया गया. अपने आप को घिरता देख अभियुक्तों द्वारा पुलिस पर फायरिंग की गयी. पुलिस की जवाबी कार्रवाही में गोली लगने से दोनों बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गए. एडीसीपी ने बताया कि केतन और शुभम शातिर किस्म का स्नैचर है, जो पूर्व में भी मोबाइल स्नैचिंग के अपराध में जेल जा चुके है. केतन के खिलाफ लूट, चोरी, हत्या का प्रयास के लगभग 21 मुकदमे दर्ज है तथा शुभम के खिलाफ 9 मुकदमे दर्ज है. बदमाशों के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है.

(इनपुटः विजय कुमार)

Trending news