Sonipat Crime News: रजवाहे में मिला खुर्द-बुर्द शव, परिजनों ने दोस्तों पर जताया शक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1723884

Sonipat Crime News: रजवाहे में मिला खुर्द-बुर्द शव, परिजनों ने दोस्तों पर जताया शक

सोनीपत के गोहना में एक व्यक्ति का शव बरामद किया है. कल यानी शनिवार रात को उसका शव सिवानका रोड गांव मुंडलाना में रजबाहे में मिला. मृतक शंकर 30 मई से लापता था परिजन तभी से उसकी तलाश कर रहे थे. पुलिस ने 2 के खिलाफ हत्या और शव को खुर्द बुर्द करने का केस दर्ज कर लिया है.

Sonipat Crime News: रजवाहे में मिला खुर्द-बुर्द शव, परिजनों ने दोस्तों पर जताया शक

Sonipat Crime News: सोनीपत के गोहना में एक व्यक्ति का शव बरामद किया है. कल यानी शनिवार रात को उसका शव सिवानका रोड गांव मुंडलाना में रजबाहे में मिला. मृतक शंकर 30 मई से लापता था परिजन तभी से उसकी तलाश कर रहे थे. पुलिस ने 2 के खिलाफ हत्या और शव को खुर्द बुर्द करने का केस दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: पुलिस ने किया डबल मर्डर मामले का खुलासा, कंप्यूटर टीचर और म्यूजिक कंपोजर गिरफ्तार

 

परिजनों ने बताया कि शंकर को 30 मई को सागर निवासी मुंडलाना व अमित नई बस्ती गोहाना घर से बाइक पर बैठाकर ले गए थे. इसके बाद से वो लापता था. शंकर के छोटे भाई मोहित ने बताया कि कल रात उसे सूचना मिली कि मुंडलाना में सिवानका रोड पर रजबाहे में एक व्यक्ति की लाश पड़ी है. जब वो लोग वहां पहुंचे तो रजबाहे के पास शंकर का शव पड़ा था, जो कि खुर्द बुर्द किया हुआ था.

मृतक के भाई मोहित ने बताया कि उसने देखा कि उसके भाई शंकर के चेहरे को कुचला गया था. रजबाहे की पटरी पर भी खून के निशान लगे थे. सूचना पर थाना सदर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की. फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया.

शव खुर्द-बुर्द कर डाला रजबाहे में
पुलिस को मोहित ने बताया कि उसका भाई शंकर 30 मई की रात अमित और सागर के साथ बाइक पर कहीं गया था. तब से वह वापस नहीं आया. इसके बाद उन दोनों से पूछा तो उन्होंने बताया कि शंकर को मंडलाना गांव के पास छोड़ दिया था, जिस पर मोहित ने शक जताया कि दोनों ने उसके भाई की हत्या कर शव को खुर्द-बुर्द करने के लिए मुंडलाना में रजबाहे में डाल दिया. 

शंकर के तौर पर हुई शिनाख्त
वहीं इस मामले में मुंडलाना पुलिस चौकी के ASI कृष्ण कुमार ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि रजबाहे में एक व्यक्ति की लाश पड़ी है. जिस पर वे मौके पर पहुंचे तो वहां पर गढी उजाले खां गांव का मोहित व अन्य मौके पर मिले. शव को बाहर निकाला गया तो वह गली सड़ी हालत में था. शव का चेहरा कुचला गया था. उसके हाथ पर शंकर गुदा था. मोहित व अन्य ने लाश की शिनाख्त शंकर के तौर पर की.

वहीं पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर सागर निवासी मुंडलाना हाल नई बस्ती गोहाना और अमित उर्फ मीठा निवासी नई बस्ती गोहाना के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

Trending news