Sonipat: शादी समारोह से सोनीपत शहर लौट रहे युवकों की अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2008367

Sonipat: शादी समारोह से सोनीपत शहर लौट रहे युवकों की अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार

सोनीपत जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. शादी समारोह से लौट रहे युवकों की कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि एक बचकर बाहर निकला. तो वहीं तीसरे की तलाश जारी है.

Sonipat: शादी समारोह से सोनीपत शहर लौट रहे युवकों की अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार

सोनीपत जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. शादी समारोह से लौट रहे युवकों की कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि एक बचकर बाहर निकला. तो वहीं तीसरे की तलाश जारी है. यह हादसा देर रात करियर लिंक चैनल नहर में गांव ककरोई के पास हुआ. हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार को बाहर निकलवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

देर रात ककरोई के पास नहर में गाड़ी गिर गई रात का मामला है. हादसे में एक की मौत हो गई है जबकि एक युवक बच गया. वहीं एक की तलाश नहर में की जा रही है. रात को पुलिस की तरफ से शव को तलाश करने के प्रयास किए गए, लेकिन शव नहीं मिला. अब सुबह भी शव की तलाश की जा रही है. जानकारी के मुताबिक मृतक मनीष शर्मा हिसार का रहने वाला था. मयूर विहार निवासी विकास बचकर बाहर निकलकर आ गया है. तो सेक्टर-23 निवासी अशोक का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है. पानी के भाव को काम करके शव की तलाश करने की अपील परिजनों ने की है. गोताखोर अपने स्तर पर भी शव की तलाश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Rishabh Pant: IPL-2024 में वापसी के करेंगे पंत, टीम में अलग भूमिका निभाते आएंगे नजर

देर रात सूचना मिली थी कि गांव ककरोई बस स्टैंड के पास नहर में अनियंत्रित होकर कर गिर गई, जिसमें तीन युवक सवार थे. सूचना के बाद मौके पर सदर थाना पुलिस पहुंची, जहां कर को क्रेन की मदद से बाहर निकल गया. कार में एक युवक का शव मिला. वही एक युवक किसी तरह बच गया. उसे अस्पताल में भिजवाया गया, जहां से उसकी हालत गंभीर होने के चलते रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. पीजीआई में उसका उपचार चल रहा है. वही कार में सवार तीसरा शख्स नहर में लापता है..गोताखोरों की मदद से शव की तलाश जारी है. सीसाना निवासी आकाश का शव नहीं मिला है. गाड़ी अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई थी.
इनपुट: सुमीत कुमार 

Trending news