Accident News: Jamia एंट्रेंस एग्जाम देने आ रहे बच्चों की कार का हादसा, ड्राइवर समेत एक छात्र की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2181000

Accident News: Jamia एंट्रेंस एग्जाम देने आ रहे बच्चों की कार का हादसा, ड्राइवर समेत एक छात्र की मौत

Ghaziabad News:  दिल्ली के जामिया में एंट्रेंस एगजाम देने जा रहे बच्चों की कार और एक डंपर में भिषण टक्कर हो गई. ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर ही कार ड्राइवर और एक छात्र की मौत हो गई. पुलिस फिलहाल इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

Accident News: Jamia एंट्रेंस एग्जाम देने आ रहे बच्चों की कार का हादसा, ड्राइवर समेत एक छात्र की मौत

Ghaziabad News: गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक की इलाके के नेशनल हाइवे-9 पर आज सुबह एक कार और डंपर के भिड़ने से भीषण हादसा हो गया. इस हादसे में कार सवार ड्राइवर और एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा आज सुबह लगभग 6:30 से 7:00 के बीच में हुआ. इस कार में दिल्ली के जामिया विश्वविद्यालय में एंट्रेंस एग्जाम देने के लिए बच्चे आ रहे थे.

एंट्रेंस एग्जाम देने आ रहे थे बच्चे
दरअसल, इस कार में स्कूली बच्चे बैठे हुए थे. कार दिल्ली के जामिया विश्वविद्यालय के लिए जा रही थी, जहां पर उन्हें एंट्रेंस एग्जाम देना था और छठी क्लास में एडमिशन लेना था. ये सभी बच्चे अमरोहा जिले के रहने वाले थे. तभी कार डंपर से जा टकराई. जानकारी के मुताबिक पीछे से आ रहे एक ट्रैक्टर ट्रॉली भी टकराई थी और भीषण हादसा हुआ था.

ये भी पढ़ें: Greater Noida Water Bill: बकाया पानी बिल जमा कराने की आखिरी तारीख कल, इसके बाद कटेगा

रेस्क्यू काम किया गया शुरू
मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई और रेस्क्यू का काम शुरू किया गया. इस दौरान वाहनों को राष्ट्रीय राजमार्ग से हटाते हुए ले जाया गया. वहीं, बच्चों को दुर्घटनाग्रस्त कार में से निकालकर नजदीकी अस्पताल में भेजा गया. इस दौरान गंभीर रूप से घायल बच्चों को नजदीकी अस्पताल मणिपाल में भर्ती कराया गया है. वहीं, अन्य बच्चों को सर्वोदय और सीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. साथ ही मामूली रूप से एक घायल बच्चे को जिला अस्पताल एमजी में भर्ती कराया गया है.

CCTV जांच करेगी पुलिस टीम
पुलिस पूरे हादसे की जांच में जुटी है. वहीं, एसीपी के मुताबिक सीसीटीवी के आधार पर जानकारी हो पाएगी के दुर्घटना कितने बजे और किस कारण से घटित हुई. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Trending news