Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2180875
photoDetails0hindi

Greater Noida Water Bill: बकाया पानी बिल जमा कराने की आखिरी तारीख कल, इसके बाद कटेगा कनेक्शन

Noida Water Bill: ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण क्षेत्र में पानी का बकाया बिल भरने के लिए आखिरी तारीख कल है. 'एकमुश्त समाधान योजना' के तहत पानी का बकाया बिल जमा कराने की अंतिम तिथि 31 मार्च है. इसके बाद पानी के कनेक्शन काटे जाएंगे.

 

पानी का बिल जमा करना की तारीख 31 मार्च

1/5
पानी का बिल जमा करना की तारीख 31 मार्च

ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण क्षेत्र के निवासियों के लिए 'एकमुश्त समाधान योजना' के तहत पानी का बकाया बिल जमा कराने की अंतिम तिथि 31 मार्च है. इसके बाद कनेक्शन काटने की कार्रवाई शुरू होगी.

34 करोड़ रुपये का बकाया

2/5
34 करोड़ रुपये का बकाया

इस मामले की जानकारी अधिकारियों ने दी. प्राधिकरण के अधिकारियों के अनुसार पांच हजार से अधिक बकायेदारों पर 34 करोड़ रुपये का बिल बकाया है.

 

26 दिसंबर को हुई थी बोर्ड बैठक

3/5
26 दिसंबर को हुई थी बोर्ड बैठक

उन्होंने बताया कि पिछले साल 26 दिसंबर की बोर्ड बैठक में पानी के बिल का भुगतान नहीं करने वाले आवासीय, संस्थागत, आईटी, औद्योगिक, बिल्डर्स, व्यावसायिक और ग्रुप हाउसिंग आवंटियों के लिए 'एकमुश्त समाधान योजना' को मंजूरी की गई थी, जिसकी अवधि एक जनवरी से 31 मार्च है.

इतना मिलेगा छूट

4/5
इतना मिलेगा छूट

अधिकारियों ने बताया कि इसके तहत जनवरी में बकाया जमा कराने वालों को 40, फरवरी में 30 और 31 मार्च तक जमा कराने वालों को 20 फीसदी छूट दिए जाने का प्रावधान है.

पांच हजार लोगों ने नहीं जमा कराया है कनेक्शन

5/5
पांच हजार लोगों ने नहीं जमा कराया है कनेक्शन

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी रवि कुमार एन.जी. ने कहा, "अभी भी पांच हजार से अधिक आवंटियों ने बकाया जमा नहीं कराया है और अंतिम तिथि 31 मार्च है. इसके बाद से कनेक्शन काटे जाएंगे."