150 रुपये लूटने का विरोध करने पर युवक की बेरहमी से हत्या, इलाके में 78 गैंग का आतंक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1357454

150 रुपये लूटने का विरोध करने पर युवक की बेरहमी से हत्या, इलाके में 78 गैंग का आतंक

दिल्ली में लगातार अपराध की घटना बढ़ने के बीच एक और बड़ा मामला सामने आया, मध्य दिल्ली में 150 रुपये लूटने का विरोध करने पर युवक को मौत के घाट उतार दिया. पहले युवत को रॉड से पीटा. इसके बाद आरोपियों ने युवक पर चाकू से की बार हमला किया, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

150 रुपये लूटने का विरोध करने पर युवक की बेरहमी से हत्या, इलाके में 78 गैंग का आतंक

संजय कुमार/नई दिल्लीः दिल्ली में लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है. हाल ही में मध्य दिल्ली के पटेल नगर इलाके में महज 150 रुपये लूटने का विरोध करने पर एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. मृतक की शिनख्त अरुण पांचाल उर्फ राजा (24) के रूप में हुई है. आरोपियों ने पहले अरुण को लोहे की रॉड से पीटा. इसके बाद चाकू निकालकर उसके सीने और पेट पर कई वार किए.

इसके बाद में आरोपी फरार हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अरुण को नजदीकी वल्लभ भाई पटेल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. अरुण के साथ मौजूद दोस्तों ने एरिया के 78 गैंग पर हत्या करने का आरोप लगाया है. पटेल नगर और आसपास के इलाकों में 78 गैंग का आतंक है. गैंग कई बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुका है.

ये भी पढ़ेंः पुलिस चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर लगी ATM मशीन को उखाड़ ले गए चोर

पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान के प्रयास कर रही है. वारदात में कई नाबालिग लड़कों के भी शामिल होने की बात सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार, अरुण परिवार के साथ गली नंबर-21, बलजीत नगर में रहता था. इसके परिवार में पिता अमरीक सिंह पांचाल, मां, चार बहनें व बड़ा भाई सतीश पांचाल है. दोनों भाइयों का वेल्डिंग का काम हैं.

रविवार को छुट्टी होने की वजह से अरुण अपने दोस्तों के साथ प्रेम नगर, गली नंबर-3 के पास एमसीडी पार्क में बैठा हुआ था. इस बीच वहां पांच-छह लड़के पहुंचे. सभी लड़के 78 गैंग के बताए जा रहे हैं. आते ही आरोपियों ने सभी लड़कों की जेब से रुपये निकाल लिये. विरोध करने पर आरोपियों ने लड़कों को जान से मारने की धमकी दी.

ये भी पढ़ेंः प्रॉपर्टी टैक्स को लोगों को मिली बड़ी राहत, 31 दिसंबर तक टैक्स पर लगा ब्याज होगा माफ

इन लड़कों ने अरुण की जेब से भी 150 रुपये निकाल लिए. इसके बाद लड़के जाने लगे. अरुण ने आरोपियों के पीछे जाकर अपने रुपये मांगे. इस बात पर आरोपी भड़क गए. लड़कों ने अरुण पर पहले रॉड से हमला किया, बाद में चाकू से हमला किया. हमला करने वालों में कई नाबालिग लड़के भी शामिल थे. बाद में सभी आरोपी फरार हो गए.

मौके पर पहुंची पुलिस ने अरुण को अस्पताल पहुंचाया. बाद में शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया. अब पुलिस आरोपियों की पहचान कर उन तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

Trending news