Chhattisgarh News:BJP ने हर एक लोकसभा के लिए बनाया ये प्लान, प्रत्याशियों पर बोले प्रदेश अध्यक्ष
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2095167

Chhattisgarh News:BJP ने हर एक लोकसभा के लिए बनाया ये प्लान, प्रत्याशियों पर बोले प्रदेश अध्यक्ष

Chhattisgarh News: लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियों में जुटी भाजपा ने हर एक सीट पर पर्यवेक्षक नियुक्त कर दिए हैं. इसके अलावा राजधानी रायपुर स्थित प्रदेश कार्यालय में हुई अहम बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए. 

 

Chhattisgarh News:BJP ने हर एक लोकसभा के लिए बनाया ये प्लान, प्रत्याशियों पर बोले प्रदेश अध्यक्ष

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए पर्यवेक्षकों को तैनात किया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने नियुक्ति को लेकर अंतिम मुहर लगाई, जिसके तहत कोरबा के लिए पुन्नुलाल मोहले, भूपेन्द्र सवनी और सौरभ सिंह को पर्यवेक्षक बनाया गया. बस्तर के लिए मधुसूदन यादव, रजनीश सिंह, और निरंजन सिन्हा को, सरगुजा के लिए धरमलाल कौशिक, भैयलाल राजवाड़े और चंपादेवी पावले को, बिलासपुर के लिए शिवरतन शर्मा, कृष्ण राव, लक्ष्मी वर्मा को और रायगढ़ के लिए गौरीशंकर अग्रवाल, धर्मजीत सिंह और सरला कोसरिया पर्यवेक्षक बनाए गया.

इससे पहले रविवार को रायपुर स्थित प्रदेश कार्यालय के कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बीजेपी लोकसभा क्लस्टर की बैठक हुई. इसमें राष्ट्रीय संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव और मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय मौजूद रहे. इसके अलावा क्लस्टर के प्रभारी के साथ लोकसभा प्रभारी, सह प्रभारी, संयोजक और सह संयोजक भी बैठक में मौजूद थे. 

बैठक में क्या हुई चर्चा
सूत्रों के मानें तो बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम पर रायशुमारी और चर्चा हुई. बैठक के बाद भाजपा के प्रदेश महामंत्री रामू जगदीश रोहरा ने कहा कि कार्ययोजना का क्रियान्वयन कैसा होगा और जमीनी स्तर पर कैसे ले इसे जाए इसको लेकर चर्चा हुई. साथ ही राष्ट्रीय नेताओं के आगमन की तैयारी को लेकर भी रायशुमारी हुई. 

क्या बोले प्रदेश अध्यक्ष
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के नजरिए से कार्ययोजना को लेकर चर्चा रही. हर लोकसभा क्षेत्र, विधानसभा, जिलों और मंडलों में हमारी योजना का क्रियान्वयन निचले स्तर तक करना हैं. 7 फरवरी से हमारी महत्वपूर्ण योजना 'गांव चलो अभियान' का शुभारंभ होगा. 11 फरवरी तक सभी कार्यकर्ता पदाधिकारी प्रत्येक गांव में रात्रि विश्राम भी करेंगे. 

प्रत्याशियों को लेकर कही ये बात
प्रत्याशियों के नामों पर बैठक में चर्चा को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नामों को लेकर बैठक में चर्चा नहीं होती. राष्ट्रीय नेतृत्व के दिशा निर्देश पर योजना के अनुरूप प्रत्याशी का चयन होगा. पार्टी के वरिष्ठ और स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ समन्वय स्थापित करते हुए. उस लोकसभा को जीतने वाले उम्मीदवार के हिसाब से चयन किया जाएगा. 

Trending news