ढोंगी बाबा ने नशीली दवा प‍िलाकर बनाया अश्‍लील वीड‍ियो, मह‍िला को क‍िया ब्‍लैकमेल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1322326

ढोंगी बाबा ने नशीली दवा प‍िलाकर बनाया अश्‍लील वीड‍ियो, मह‍िला को क‍िया ब्‍लैकमेल

ढोंगी बाबा ने पहले एक मह‍िला को मोबाइल का लालच देकर अपने पास बुलाया और फ‍िर उसे नशीली दवा प‍िला दी. उसके बाद अश्लील वीड‍ियो बनाकर उसे ब्‍लैकमेल क‍िया. मह‍िला ने पुल‍िस को श‍िकायत तो आरोपी को अरेस्‍ट कर ल‍िया गया. 

पुल‍िस ग‍िरफ्त में आरोपी.

श्रीपाल यादव/रायगढ़: नशीली दवा पिलाकर महिला का अश्लील वीडियो बनाने वाले ढोंगी बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ढोंगी बाबा दुर्गेश बैरागी रायगढ़ जिले के बरमकेला थाना क्षेत्र का रहने वाला है. ढोंगी बाबा ने मोबाइल देने के बहाने महिला को कमरे में बुलाया और पानी में नशीली दवा मिला कर पि‍ला दिया था. 

बेहोश होते ही बना ल‍िया अश्‍लील वीड‍ियो 
महिला के बेहोश होते ही अश्लील वीडियो बना लिया और वीड‍ियो वायरल करने की धमकी देकर 15 हजार रुपये की मांग करने लगा. उसने मह‍िला को धमकी दी क‍ि यद‍ि उसकी बात नहीं मानी गई तो ये वीड‍ियो उसके घरवालों के पास पहुंचा द‍िया जाएगा.

आरोपी को पकड़कर किया अरेस्‍ट 
पहले तो मह‍िला इस घटना से शॉक्ड रह गई. उसे ये समझ में नहीं आया क‍ि वह अब क्‍या करे. यद‍ि ब्‍लैकमेल‍िंग के जाल में फंसती है तो फ‍िर आगे भी ये घटना दोहराई जा सकती है. ऐसे में पीड़‍िता ने ह‍िम्‍मत भरा कदम उठाया. पीड़िता ने बरमकेला थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई. महिला की शिकायत पर बरमकेला पुलिस ने आरोपी को पकड़कर गिरफ्तार कर ल‍िया है. पुल‍िस अब इस मामले की जांच कर रही है.  

मोबाइल के लालच में ढोंगी बाबा के पास पहुंची थी मह‍िला 
पुलिस ने बताया कि ग्राम पंचायत कटंगपाली मे रहने वाला ढोंगी बाबा दुर्गेश बैरागी ने महिला को मोबाइल देने के नाम से रायगढ़ के कोड़ातराई बुलाया. मोबाइल के लालच में महिला आरोपी बाबा के पास पहुंची. तब बाबा ने महिला को नशीली दवा पिलाकर बेहोश कर दिया. 

मह‍िला ने करा दी थी थाने में श‍िकायत दर्ज 
बेहोश होने की हालत में मोबाइल से अश्‍लील वीड‍ियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दी. उसके बाद 15 हजार रुपये की मांग की जिससे महिला ने थाना में शिकायत दर्ज कराई. बरमकेला पुलिस ने बाबा दुर्गेश बैरागी के खिलाफ मामला दर्ज करके न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है. 

भारतीय टीम में शामिल हुए रीवा के तेज गेंदबाज कुलदीप, प‍िता चलाते हैं सैलून की दुकान

 

Trending news