एक ही महिला से प्यार करते थे दोनों भाई! मोहिनी दवा के लालच में बड़े भाई की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1375724

एक ही महिला से प्यार करते थे दोनों भाई! मोहिनी दवा के लालच में बड़े भाई की हत्या

किस्मत यादव को लगता था कि उसके भाई के पास मोहिनी दवा है, इसी के चलते वह खूब पैसा कमा रहा है. भोलानाथ और किस्मत यादव के एक ही महिला से संबंध थे. किस्मत को लगता था कि मोहिनी दवा के दम पर ही भोलानाथ ने उसकी प्रेमिका को अपने वश में कर लिया है.

एक ही महिला से प्यार करते थे दोनों भाई! मोहिनी दवा के लालच में बड़े भाई की हत्या

हितेश शर्मा/दुर्गः छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बीते दिनों हुई 4 हत्याओं के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बताया है कि इन हत्याओं का आरोपी और कोई नहीं बल्कि मृतक भोलानाथ का छोटा भाई किस्मत यादव ही है. पुलिस का कहना है कि दोनों भाई एक ही महिला से प्यार करते थे. छोटे भाई को लगता था कि बड़े ने मोहिनी दवा खिलाकर महिला को अपने प्यार में फंसाया है. साथ ही छोटा भाई, बड़े भाई के एशो-आराम से डरता था. इसी से नाराज होकर आरोपी ने बड़े भाई को उसकी पत्नी, दो बच्चों समेत कुल्हाड़ी से काट डाला.  

क्या है मामला
दुर्ग के कुम्हारी थाना क्षेत्र के कपसदा गांव में बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात भोलानाथ यादव, उसकी पत्नी नैना यादव और दो बच्चों की हत्या हो गई थी. हत्या के बाद से ही पुलिस मामले की जांच में जुटी थी. अब पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि मृतक भोलानाथ यादव का छोटा भाई किस्मत यादव ही हत्यारा है. पुलिस ने बताया कि किस्मत यादव अपने भाई के ठाटबाट से चिढ़ता था, साथ ही दोनों भाई एक ही महिला से प्यार करते थे और इसी के चलते उसने भाई की हत्या करने का फैसला कर लिया. 

ओडिशा के बलांगीर का रहने वाला भोलानाथ यादव बीते 12 सालों से दुर्ग के कुम्हारी के कपसदा गांव में पूनाराम की बाड़ी में रह रहा था. पुलिस ने बताया कि भोलानाथ यादव अवैध कामों में लिप्त था और बाड़ी में जुआ खिलाने से लेकर कई गैरकानूनी काम करता था. इससे वह काफी पैसा बना रहा था. पैसा कमाने के चलते दिन ब दिन भोलानाथ के ठाटबाट बढ़ते जा रहे थे. भोलानाथ का छोटा भाई किस्मत यादव गलत संगत में था और वह अपने भाई के ठाटबाट से चिढ़ता था. किस्मत यादव को लगता था कि उसके भाई के पास मोहिनी दवा है, इसी के चलते वह खूब पैसा कमा रहा है. बता दें कि मोहिनी दवा विशेष प्रकार की जड़ी बूटियों से बनाई जाती है और ऐसा माना जाता है कि इसकी मदद से किसी को भी मोहित किया जा सकता है. भोलानाथ और किस्मत यादव के एक ही महिला से संबंध थे. किस्मत को लगता था कि मोहिनी दवा के दम पर ही भोलानाथ ने उसकी प्रेमिका को अपने वश में कर लिया है. 

किस्मत यादव भी मोहिनी दवा खाना चाहता था. इस बीच किस्मत यादव की आकाश मांझी से मुलाकात हुई. आकाश पहले भोलानाथ का दोस्त था लेकिन दोनों के बीच मनमुटाव हो गया था. इस तरह किस्मत यादव और आकाश ने मिलकर भोलानाथ की हत्या करने की योजना बना डाली. दोनों ने एक अन्य युवक टीकम दास पृतलहरे को भी अपने साथ मिला लिया और इसके बाद भोलानाथ और उसके पूरे परिवार को कुल्हाड़ी से काटकर बेरहमी से मार डाला. घटना के बाद आरोपियों ने भोलानाथ के घर से 7 लाख रुपए का कैश भी चुरा लिया था. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

Trending news