MP News Live: भिंड में किसान की पीट-पीटकर हत्या, उज्जैन में नूरी खान पर FIR दर्ज, पढ़िए MP की बड़ी खबरें
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1804683

MP News Live: भिंड में किसान की पीट-पीटकर हत्या, उज्जैन में नूरी खान पर FIR दर्ज, पढ़िए MP की बड़ी खबरें

Live MP News Today 1 August 2023: आज यानी 1 अगस्त 2023 दिन मंगलवार को देश-दुनिया की हर बड़ी खबर के साथ मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की पल-पल की अपडेट पाने के लिए Zee MPCG ( www.zeempcg.com ) का लाइव ब्लॉग पढ़ें.

MP News Live: भिंड में किसान की पीट-पीटकर हत्या, उज्जैन में नूरी खान पर FIR दर्ज, पढ़िए MP की बड़ी खबरें
LIVE Blog

MP Live Update 1 August 2023: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉग. क्योंकि यहां हम आपको पल-पल की खबर से अपडेट कर रहे हैं. देश-प्रदेश की हर ब्रेकिंग और मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की तमाम खबरों पर हमारी नजर बनी हुई है. पल-पल के अपडेट के लिए पढ़ते रहें www.zeempcg.com.

 

01 August 2023
23:45 PM

MP News
मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती आज दतिया में अल्प प्रवास पर पहुंची. यहां पर उमा भारती ने मां पीतांबरा देवी के दर्शन कर वन खंडेश्वर महादेव पर जलाभिषेक किया.

23:31 PM

Raipur News
फॉरेस्ट रेंज स्तर के 101 अधिकारियों के हुए तबादले. वन विभाग की ओर से जारी किया गया ट्रांसफर ऑर्डर. रायपुर परिक्षेत्र अधिकारी साधेलाल बंजारे का बसना ट्रांसफर. नया रायपुर के परिक्षेत्र अधिकारी सतीश कुमार मिश्रा को रायपुर का परिक्षेत्र अधिकारी बनाया गया है.

23:00 PM

Khandva News
खंडवा के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ) डॉ ओम प्रकाश गुप्ता के बेटे सागर जुगतावत की थाईलैंड के एक पिकनिक स्पॉट पर पानी में डूबने से मौत हो गई है. बता दें कि डॉक्टर सागर जुगतावत अपने छोटे भाई एवं कुछ दोस्तों के साथ थाईलैंड घूमने गए थे.

22:30 PM

Bijapur News:
बीजापुर वायरल वीडियो मामले में गरमाई राजनीति.
पूर्व सीएम ने किया ट्वीट.
छत्तीसगढ़ की बेटियों का कभी छात्रावास में शारीरिक शोषण हो रहा है और कभी उनको हिंसा झेलनी पड़ रही है,

22:10 PM

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बता दें कि यहां पर एक कप चाय बनाने में हुई देरी तो पति ने पत्नि की हत्या कर दी. बताया जा रहा है 2 साल पहले ही शादी हुई थी.

21:45 PM

IND Vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में मजबूत स्थिति में टीम इंडिया. इस समय मौजूदा स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर  253 रन  है.

 

21:25 PM

Umaria News
उमरिया में वनभूमि पर काबिज किसानों को उनकी कब्जे की जमीन पर खेती करने से वनविभाग ने लगाई रोक.
परिवार के भरणपोषण के लिए मशक्कत कर रहे आदिवासी किसान.
कलक्ट्रेट पंहुचकर न्याय की लोगों ने लगाई गुहार. 

 

21:00 PM

Jabalpur News
जबलपुर में 13वीं मंजिल से युवती ने लगाई छलांग. 
13वीं मंजिल से गिरने से युवती की मौके पर ही हुई मौत.

 

20:26 PM

Gariaband News:
गरियाबंद में पुलिस नक्सली मुठभेड़. 
सीआरपीएफ 65 और कोबारा 207 की बड़ी कार्रवाई में कुल्हाड़ीघाट के जंगलों में किया नक्सली कैंप को ध्वस्त.
बड़ी मात्रा में नक्सलियों के दैनिक उपयोग के सामान जब्त.

 

19:54 PM

Shivraj cabinet meeting: आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में कई प्रस्तावों पर मुहर लगाई गई.

19:33 PM

MP News
मण्डला कान्हा टाइगर रिजर्व में मिला बाघ का शव.
क्षत विक्षत अवस्था मे मिला शव. 
8 से 10 दिन पुराना बताया जा रहा शव. 

 

19:00 PM

Morena News
नशे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई. 
अवैध अफीम के साथ दो महिलाएं गिरफ्तार.
महिलाओं के चंगुल से 500 ग्राम से अधिक अफीम की जप्ती
सिविल लाइन थाना पुलिस ने की कार्रवाई.

18:27 PM

Jabalpur News: 
जबलपुर में बदला मौसम का मिजाज, गरज चमक के साथ शुरू हुई बारिश.  भरी गर्मी से लोगों को मिली राहत. अगले 24 घंटे तक जताई जा रही है बारिश की संभावना. 

18:01 PM

Indore News
फ़र्ज़ी डिग्री के लिए दलाली करने वाले कंचिंग संचालक को पुलिस ने पकड़ लिया है. आरोपियों के अकाउंट सीज करने की तैयारी में पुलिस अब जुट गई है. मध्यप्रदेश के अलावा दूसरे राज्यों में भी जांच के लिए टीम होंगी रवाना

17:59 PM

Rajgarh News
मोहनपुरा डैम के कैटमेंट एरिया में बने टापू में फंसे मवेशियों का रेस्क्यू किया गया. यहां 60 से अधिक मवेशियों का रेस्क्यू किया गया.  मोहनपुरा डेम के कैटमेंट एरिया में बने टापू से सुरक्षित निकाल कर शिकारपुरा गांव की गौशाला में छोड़ा गया.

 

17:55 PM

Bhind Kisan Murder
भिंड ज़िले में एक बार फिर दबंगों की दबंगई सामने आयी है. यहां बेरहमी से एक किसान की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है. हत्या का आरोप भी गांव के सरपंच, उसके बेटे और परिजन पर लगा है. पुलिस ने घटना को लेकर सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या समेत एससी एएसटी की धाराओं में मामला भी दर्ज कर लिया है.

17:41 PM

Ujjain Noori Khan FIR
संविधान की किताब लिए बाबा साहब अंबेडकर की प्रतिमा के यहां धरने पर बारिश में दोपहर 12 बजे से बैठी नूरी खान को लेकर थाना माधवनगर ने संज्ञान लिया है. पुलिस ने नूरी खान धरना भी खत्म करवा दिया है. वहीं अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाना माधवनगर में पुलिस ने नूरी खान की शिकायत व वीडियो के आधार पर धारा 294 व 34 में किया प्रकरण दर्ज.

 

17:37 PM

bhopal patwari Bribe News
- भ्रष्ट पटवारी मनीष लोधी को लोकायुक्त ने किया ट्रैप...
0 8 हज़ार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा पटवारी
- कुशवाहा समाज के कार्यालय की लीज रिन्यू करने के लिए मांगी थी रिश्वत
- पटवारी ने मांगे थे 50 हज़ार रुपये 
- सरकार की तरफ से भोपाल के सेंकड स्टॉप तुलसी नगर में आवंटित की गई है जमीन....

17:07 PM

Dindori patwari son News
डिंडोरी में अलोनी गांव की रहने बाली वृद्ध महिला ने अपने पटवारी बेटे पर प्रताड़ना के गम्भीर आरोप लगाते पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. महिला विमला बाई का कहना है कि कुछ समय पूर्व उनके पति की मौत हो गई और एकलौते बेटे को पढ़ा लिखा कर इस काबिल बनाया कि बुढ़ापे में वो सहारा बनेगा लेकिन बेटा ही प्रताड़ित करने लगा. पटवारी बेटे ने घर का ताला तोड़ दिया और घर मे रखा सारा सामान ले गया. महिला ने अपने बेटे अविनाश कुरसेंगा के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. वहीं इस मामले में पुलिस जल्द कार्रवाई की बात कह रही हैं.

16:24 PM

Jagdalpur News
जगदलपुर में चाकू लहराकर लोगों को डराने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामला बोधघाट थाना क्षेत्र का है. आरोपी अभिषेक पानीग्राही उम्र 24 वर्ष गांधी नगर वार्ड क्षेत्र में मौजुद शीतला होटल के पीछे धारदार चाकू को लहराकर लोगों को डरा रहा था. जिसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस दी. मौके पर पहुंची बोधघाट थाने की पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है.

16:22 PM

Shivraj singh Chouhan news
सीएम शिवराज सिंह कल 2 अगस्त को आगर मालवा जिले के दौरे पर रहेंगे. सीएम के दौरे को लेकर प्रशासन ने तैयारियां जोरो पर की जा रही है. सीएम बाबा बैजनाथ महादेव के दर्शन पूजन कर आगर नगर में रोड़ शो के साथ सभा को भी सम्बोधित करेंगे. इसको लेकर मुख्य सभा स्थल पर वाटरप्रूफ टेंट लगाया गया है. साथ ही आगर नगर के मुख्य मार्गो पर सफाई और रिपेरिंग सहित अन्य तैयारीयो में भी प्रशाषन जुटा हुआ है.

15:58 PM

MP News: मध्य प्रदेश के देवास (Dewas Gharvapasi)में बड़े स्तर पर धर्म परिवर्तन देखने को मिला. बता दें कि यहां पर 35 परिवार के 190 लोगों ने संत समाज की देख रेख में सनातन धर्म को अपना लिया.

15:55 PM

Indore News 
इंदौर की महिला सिंगापुर के क्रूज़ से हुई लापता
महिला के बेटे ने ट्वीट कर माँगी मदद
क्रूज स्टाफ ने कहा कि महिला ने समुद्र में लगाई छलांग
परिजनों ने विदेश मंत्री एस जयशंकर से मांग मदद

14:55 PM

गांधी मेडिकल कॉलेज की छात्रा सरस्वती का सुसाइड नोट आया 

भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज की छात्रा सरस्वती का सुसाइड नोट सामने आया है. सुसाइड नोट सरस्वती ने अपने मोबाइल के नोट पैड पर लिखा था. नोट में आत्महत्या के लिए अपने मम्मी पापा से माफी मांगी. सरस्वती ने लिखा- 'यह कॉलेज सरवाइव करने के लिए बहुत टॉक्सिक है. लेज के लोग मुझे कभी रिलीव नहीं करेंगे. मेरी थीसिस कभी पूरी नहीं हो पाएगी. अपना खून, आत्मा जो कुछ मेरे पास है वह सब देने के बादं भी यह उनके लिए कभी भी पर्याप्त नहीं होगा.

14:03 PM

बाइक और स्कूटर बस की टक्कर
शिवपुरी के देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत आईटीआई चौराहे के पास तीन बाइक सवार और स्कूल की बस में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई, जिसमें बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों घायलों को शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. एक युवक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

12:28 PM

युवती के साथ मारपीट मामले में अधीक्षक निलंबित

बीजापुर के बालक छात्रावास में युवती के साथ मारपीट मामले में अधीक्षक निलंबित हो गया है. बालक छात्रावास आवापल्ली में एक युवक ने युवती को लात मारने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. लापरवाही बरतने के मामले में अधीक्षक रुद्र प्रताप झाड़ी को कलेक्टर राजेन्द्र काटारा ने निलंबित कर दिया. निलंबन अवधि में रुद्र प्रताप झाड़ी को जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय नियत किया गया है.

11:30 AM

एमपी में जूते-चप्पल वाली सियासत

कमलनाथ ने शिवराज सरकार के आदिवासियों को जुते चप्पल वितरण पर सवाल खड़े करते हुए कहा भाईयों बहनों जुते चप्पलों का सही उपयोग करना है. इसके बाद सीएम शिवराज कमलनाथ के निशाने से भड़के गए और बोले- करप्शननाथ ने कहा है कि जूतों का उपयोग शिवराज ओर ही करना.

11:27 AM

कांग्रेस ने किया एमपी में चुनाव समिति का ऐलान

कांग्रेस ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव समिति का ऐलान कर दिया है. पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ इस कमेटी के संयोजक होंगे. समिति में सभी फ्रंटल ऑर्गेनाइजेशन के स्टेट हेड समेत 20 सदस्य शामिल हैं, जिसमें दिग्विजय सिंह, अरुण यादव, विवेक तन्खा और कांतिलाल भूरिया जैसे बड़े नाम शामिल हैं. इसके अलावा इस सीमित में सुरेश पचौरी, नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह को भी शामिल किया गया है. 

10:13 AM

Raipur News
- जूनियर डॉक्टर की हड़ताल
- आज ओपीडी और कल इमरजेंसी सेवाएं बंद रखेंगे जूनियर डॉक्टर
- स्टाइपेंड की मांग को लेकर जूनियर डॉक्टर करेंगे आंदोलन
- लम्बे वक्त से चली आ रही है स्टाइपेंड बढ़ाने की मांग
- रायपुर के साथ ही सरगुजा, कांकेर, जगदलपुर, रायगढ़ और राजनांदगांव के सरकारी कॉलेज के जूडो करेंगे हड़ताल
- अभी काल पट्टी बांधकर कर रहे थे काम......

 

09:58 AM

BHOPAL NEWS: गांधी मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर का सुसाइड मामला...
- गायनो डिपार्टमेंट के जूनियर रेजिडेंट डॉक्टरों ने रूटीन और एमरजेंसी से अपनी ड्यूटी वापस ली...
- सुसाइड जैसी घटनाओं को रोकने के लिए सख्त कदम उठाए जाने की मांग...
- काम करने के लिए हेल्दी एनवायरमेंट बनाने की मांग...

09:30 AM

MP News: मध्य प्रदेश में कांग्रेस की चुनावी जमावट, विधानसभा चुनाव अभियान समिति का गठन
- विधानसभा चुनाव के लिए कैंपेन कमेटी का एलान...
- आदिवासी ने कांतिलाल भूरिया बनाए गए कैंपेन कमेटी के चेयरमैन...
- एमपी कांग्रेस के 32 दिग्गज नेताओं को दी गई जिम्मेदारी...
- पीसीसी चीफ कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव, रामनिवास रावत, शोभा ओझा ,राजीव सिंह,सज्जन सिंह वर्मा ,ओमकार सिंह मरकाम के साथ सभी फ्रंटल ऑर्गनाइजेशन के स्टेट हेड,एससी एसटी ओबीसी और माइनॉरिटी के स्टेट चेयर पर्सन को कमेटी में किया गया शामिल...
- AICC ने जारी की सूची...

 

09:17 AM

कमर्शियल LPG सिलेंडर के दाम घटे
- कमर्श‍ियल स‍िलेंडर के दाम में करीब 100 रुपए की कटौती
- अब  1680 रुपए का मिलेगा 19 किलो वाला LPG सिलेंडर

08:54 AM

Durg News: भिलाई के जयंती स्टेडियम में खुले मंच पर सीएम भूपेश बघेल से सवाल पूछेंगे दुर्ग संभाग के युवा
- 4 अगस्त को होगा युवाओं से भेंट मुलाकात का कार्यक्रम
- युवाओं का सीएम से होगा सीधा संवाद
- दुर्ग संभाग के 8000 युवाओं में शामिल होने की उम्मीद
- जिला प्रशासन की तैयारी हुई शुरू

08:48 AM

Lokasabha Election 2024: कांग्रेस की चुनावी तैयारी,एमपी की 29 लोकसभा सीटों पर ऑब्जर्वर नियुक्त
- एमपी में विधानसभा चुनाव के लिए ऑब्जर्वर की नियुक्ति के बाद अब प्रदेश के 29 लोकसभा सीटों के पर AICC ने नियुक्त किये ऑब्जर्वर...
- प्रदेश के बाहर के नेताओं को मिली जिम्मेदारी...
- कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा लोकसभा सीट का ऑब्जर्वर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री रह चुके डॉ अनीस अहमद को बनाया गया...
- भोपाल लोकसभा सीट के लिए असम के कांग्रेस विधायक रकीबुद्दीन अहमद को ऑब्जर्वर बनाया गया..
- ग्वालियर लोकसभा सीट पर प्रकाश जोशी ऑब्जर्वर...
- इंदौर लोकसभा सीट का पर्यवेक्षक मोहन जोशी को बनाया गया है 
- भिंड में प्रदीप टम्टा
- देवास में विधायक कीर्ति पटेल
-  धार का विधायक तुषार चौधरी को जिम्मेदारी...

 

08:23 AM

Sakti News: तेज रफतार डपर की चपेट में आने से युवक को मौत
- देर रात डभरा थाना क्षेत्र के सुखदा बस स्टैंड के पास हुई घटना
- डस्ट लेकर जा रहे डंपर ने ग्रामीण को कुचला
- एक युवक की घटना स्थल पर मौत ,,,दूसरे की हालत गंभीर,,
- लाश को सड़क में रखकर कार्रवाई की मांग को लेकर परिजनों ने किया चक्काजाम

08:16 AM

Bhopal News: विधानसभा चुनाव में वोटिंग परसेंटज बढ़ाने की कवायद...
- आज से प्रदेश भर में शुरू होगी मतदाता जन जागरूकता अभियान...
- प्रदेश के सभी 52 जिलों में पहुंचेंगे मतदाता जन जागरूकता अभियान के वाहन ....
- भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर पूरे प्रदेश भर में मतदाता जन जागरूकता अभियान....
- मतदाता जन जागरूकता अभियान का करेंगे वाहन प्रचार-प्रसार...
- 52 जिलों की सभी विधानसभाओं में पहुंचेंगे निर्वाचन आयोग के मतदाता जन जागरूकता अभियान के वाहन...

07:59 AM

Bhopal News: आज पीएम आवास योजना के हितग्राहियों को मिलेगी सौगात
- एक लाख से भी ज्यादा हितग्राहियों को आज किया जाएगा लाभ वितरित..
- दोपहर 3 बजे रवींद्र भवन में होगा कार्यक्रम…
- प्रधानमंत्री आवास योजना(शहरी) के अंतर्गत हितग्राहियों को वर्चुअली हितलाभ वितरित करेंगे सीएम...
- कार्यक्रम में 70 हजार हितग्राहियों को गृह प्रवेश करवाया जाएगा...

 

07:40 AM

Raipur News: आम आदमी पार्टी आज घेरने निकलेगी कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय का निवास
- स्थानीय मुद्दों पर है घेराव
- विधायक निवास से पहले अनुपम गार्डन के पास आप कार्यकर्ता वादा नहीं निभाने को लेकर करेंगे विकास उपाध्याय के लिए सद्बुद्धि यज्ञ
- दोपहर 2 बजे कार्यक्रम.....

 

07:30 AM
07:29 AM

Raipur News: भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की अहम बैठक आज
- आगामी विधानसभा चुनाव और उसके बाद लोकसभा चुनाव की रणनीतिक तैयारियों के मद्देनजर बैठक
- छत्तीसगढ़ में पहली बार आयोजित इस महत्वपूर्ण बैठक में देशभर के 80 बड़े नेता लेंगे हिस्सा
- भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य सहित अन्य होंगे शामिल

 

07:20 AM

MP Weather News
- जुलाई में मॉनसून की रफ्तार रही धीमी,अगस्त में प्रदेश के हर हिस्से में अच्छी बारिश की उम्मीद
- आज कई जिलों में मध्यम से भारी बारिश का येलो अलर्ट
- रायसेन, रीवा ,उमरिया ,पन्ना, अनूपपुर, सागर ,सीधी, शहडोल ,सिंगरौली ,बालाघाट, छतरपुर ,सिवनी, कटनी में भारी बारिश की संभावना...
- ग्वालियर-चंबल, जबलपुर , शहडोल, सागर ,रीवा, भोपाल, नर्मदापुरम, उज्जैन, इंदौर संभागों में भी आज हल्की बारिश के आसार
- उत्तरी मध्य प्रदेश में बारिश की गतिविधियों में कमी का पूर्वानुमान

 

07:01 AM

CM Bhupesh Baghel Bilaspur Visit Today
- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आज बिलासपुर दौरा
- बिलासपुर के बहतराई इंडोर स्टेडियम में सीएम भूपेश बघेल संभाग के युवाओं से करेंगे भेंट-मुलाकात
- दोपहर 12 बजकर 10 मिनट से 2 बजे तक कार्यक्रम
- सुबह करीब 11:30 बजे बिलासपुर रवाना होंगे सीएम.

06:55 AM

shivraj cabinet meeting today
- शिवराज कैबिनेट की बैठक आज...
- दोपहर 12 बजे मंत्रालय में होगी कैबिनेट की बैठक...
- एक जुलाई 2023 या उसके बाद 35 साल की सेवा पूरी करने वाले सरकारी कर्मचारियों को मिल सकता है चौथा समययान वेतनमान...
- वित्त विभाग के प्रस्ताव पर आज कैबिनेट की बैठक में होगी चर्चा...
- MSME विभाग के औद्योगिक भूमि तथा भवन आवंटन एवं प्रबंधन नियम 2021 में संशोधन प्रस्ताव पर चर्चा सम्भव...
- इसके अंतर्गत SC-ST के उद्यमियों को बढ़ावा देने के लिए औद्योगिक क्षेत्रों में बीस प्रतिशत भूखंड देने की योजना...
- प्रदेश के 6 विकास खंडों में नए ITI खोलने का प्रस्ताव...
-सीधी में मड़वास और नर्मदापुरम में नई तहसील शिवपुर बनाने का प्रस्ताव..
- कैबिनेट की बैठक में मध्यप्रदेश में दूरसंचार अवसंरचना की स्थापना को सुगम बनाने के लिए नीति, 2023 औए मध्यप्रदेश में दूरसंचार अवसंरचना की स्थापना को सुगम बनाने के लिए दिशा-निर्देश 2023 का अनुमोदन होगा...
- कैबिनेट में में 4 नए शासकीय महाविद्यालय का प्रस्ताव...

 

06:41 AM

Thane Major Accident: 14 People Died
- महाराष्ट्र के ठाणे में बड़ा हादसा
- शाहपुर के पास एक गर्डर लॉन्चिंग मशीन गिरने से 14 लोगों की मौत
- तीन लोग घायल
- पुल निर्माण के दौरान 100 फीट नीचे गिरी गर्डर लॉन्चिंग मशीन

 

06:33 AM

Bhopal News: महिला स्व सहायता समूह की रसोइयों की आज से चूल्हा बन्द अनिश्चित काल हड़ताल
- एमपी के आंगनवाड़ियों बच्चों को नहीं मिलेगा भोजन और नाश्ता...
- महिला स्व सहायता समूह की रसोइयों ने किया चूल्हा बंद अनिश्चितकालीन हड़ताल का एलना...
- अपनी मांगों को लेकर प्रदेश भर में हड़ताल पर रहेंगी स्व सहायता समूह की महिलाएं....
- मानदेय में बढ़ोत्तरी समेत अन्य मांगो को लेकर हड़ताल...

 

06:24 AM

Bhopal News: बीजेपी की घोषणा पत्र समिति की पहली बैठक आज
- आज भोपाल में बुलाई गई घोषणा पत्र समिति की पहली बैठक
-चुनाव को लेकर होने वाली घोषणाओं पर बैठक में होगी चर्चा...
- कांग्रेस की 5 गारंटियों की काट ढूढेगी एमपी बीजेपी
- कांग्रेस की चुनावी वादों को काउंटर करने की बनेगी रणनीति...
- घोषणापत्र समिति के प्रमुख जयंत मलैया लेंगे बैठक...
- घोषणा पत्र में मुद्दों को शामिल करने के लिए सुझाव भी लेगी बीजेपी...

 

06:23 AM

Kamalnath Delhi Visit Today
- पीसीसी चीफ कमलनाथ का दिल्ली दौरा 
- दो दिन से दिल्ली में कमलनाथ
- पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं नाथ
- चुनावी लिहाज से एमपी के राजनीतिक मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

 

Trending news