सोनिया और राहुल को ईडी के समन पर भड़के विवेक तन्खा, बोले- कांग्रेस ये सब बर्दाश्‍त नहीं करेगी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1217257

सोनिया और राहुल को ईडी के समन पर भड़के विवेक तन्खा, बोले- कांग्रेस ये सब बर्दाश्‍त नहीं करेगी

राज्य सभा सदस्य और कांग्रेस नेता विवेक तन्खा ने नेशनल हेराल्ड मामले (national herald case) को लेकर राजीव भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर BJP पर निशाना साधा है.

सोनिया और राहुल को ईडी के समन पर भड़के विवेक तन्खा, बोले- कांग्रेस ये सब बर्दाश्‍त नहीं करेगी

सत्य प्रकाश/रायपुर: राज्य सभा सदस्य और कांग्रेस नेता विवेक तन्खा (vivek tankha) आज रायपुर पहुंचे. उन्होंने नेशनल हेराल्ड मामले (national herald case) को लेकर राजीव भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर BJP पर निशाना साधा है. सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ ईडी (ED) के समन पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी, ईडी के समन का कल सामना करेंगे. सोनिया गांधी भी तबीयत ठीक होने के बाद ईडी दफ्तर जाएगी. राज्य सभा सांसद ने कहा कि अब पानी सिर से ऊपर आ गया है, अब कांग्रेस ये सब बर्दाश्‍त नहीं करेगी. 

जशपुर जिले को CM बघेल ने दीं कई सौगात, बोले- किसानों की समृद्धि पहली प्राथमिकता

बता दें कि विवेक तन्खा ने नेशनल हेराल्ड को जीवित करने का प्रयास किया गया. जो कंपनी बनाई गई उससे लाभ नहीं लिया जा सकता. इस मामले में कोई एफआईआर नहीं है. एक कम्प्लेंट के बेसिस पर कार्रवाई की जा रही है. 2015 में केस बंद भी कर दिया गया था. क्लोजर रिपोर्ट को साल 2018-19 में री-ओपन किया गया और अब समन जारी किया जा रहा है. जिसका कांग्रेस विरोध करती है. 

अब पानी सिर से ऊपर आ गया
विवेक तन्खा ने कहा कि राजनीतिक द्वेष के साथ हमारे राष्ट्रीय नेतृत्व के नेताओं को परेशान किया जा रहा है. प्रजातंत्र को कटुता से चलाने की कोशिश हो रही है. झूठे केस लगवाए जा रहे हैं. क्या पूरे विपक्ष पर ही ईडी केस बनाएगी? क्या बीजेपी का कोई नेता केस बनाने लायक नहीं है? क्या देश को विभाजित करने की कोशिश की जा रही है? क्या प्रजातंत्र को पराजित करने की कोशिश हो रही है? विरोध करते है. तन्खा ने कहा कि पानी अब सर से ऊपर आ गया है. अब कांग्रेस बर्दाशत नहीं करेगी. विपक्ष का सम्मान नहीं किया जाएगा तो देश कैसे चलेगा? ईडी केंद्र सरकार का पुलिस स्टेशन बन गई है. जिसे मन बुला लो, जिसे मन न छोड़ दो. बीजेपी के नेता हैं तो ईडी परेशान नहीं करेगी.

मलोथर बनी पिंक पंचायत, सभी पदों पर निर्विरोध चुनी गईं महिलाएं, अब मिलेंगे इतने लाख

सत्य परेशान नहीं होगा
विवेक तन्खा ने इमरजेंसी के हालात को जोड़ते हुए कहा- मैं नहीं कहता कि इमरजेंसी सही चीज थी. लेकिन वो भी कानूनी तरिके से लगाई गई थी. लेकिन अभी हालात अलग ही है. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा, ईडी और केंदीय एजेंसियों से केंद्र सरकार डराने का काम करती है, लेकिन विपक्ष सरकार के सामने झुकने वाला नहीं है. सत्य परेशान हो सकता है लेकिन परास्त नहीं होगा.

Trending news