Sukma News: पहली कक्षा की आदिवासी बच्ची के साथ हॉस्टल में दुष्कर्म, हुआ एक्शन लेकिन आरोपी अज्ञात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1795177

Sukma News: पहली कक्षा की आदिवासी बच्ची के साथ हॉस्टल में दुष्कर्म, हुआ एक्शन लेकिन आरोपी अज्ञात

Chhattisgarh News: सुकमा (Sukma) के पोटाकेबिन में पहली कक्षा की आदिवासी बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.  6 साल की नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की पुष्टि एसपी किरण चव्हाण ने की है और जांच के लिए 8 सदस्यीय टीम गठित कर दी है.

Sukma News: पहली कक्षा की आदिवासी बच्ची के साथ हॉस्टल में दुष्कर्म, हुआ एक्शन लेकिन आरोपी अज्ञात

CG News: सुकमा (Sukma)। पोटाकेबिन में कक्षा पहली में अध्यनतरत 6 वर्षीय नाबालिग आदिवासी छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं. एसपी किरण चव्हाण ने मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी की अध्यक्षता में जांच के लिए 8 सदस्यीय टीम गठित की हैं. इस मामले में पोटाकेबिन अधीक्षिका व सहायक अधीक्षिका को निलंबित कर दिया गया है. इस संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी नितिन डडसेना ने आदेश जारी किया है.

22 जुलाी को आई थी शिकायत
पुलिस अधिकारी ने बताया की दिनांक 22.07.2023 की रात्रि थाना एर्राबोर अंतर्गत पोटाकेबिन में अध्यनरत नाबालिग छात्रा के साथ अज्ञात आरोपी द्वारा दुष्कर्म करने की शिकायत प्राप्त हुई थी. पोटाकेबिन अध्यक्ष की रिपोर्ट पर थाना एर्राबोर में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 09/23 धारा 456, 363, 376 क, ख 324 भादवि, 4,5 (ड़) 6 पोस्को एक्ट का प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया है. साथ ही पीड़िता का मेडिकल मुलायजा करवाया गया है.

ये भी पढ़ें: आदिवासियों के बाद दलितों को साधने में जुटी BJP, आज से शुरू होगी संत रविदास यात्रा

SP ने बनाई जांच कमेटी
प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए त्वरित निराकरण हेतु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोंटा गौरव मंडल की अध्यक्षता में श्रीमती पारुल खण्डेलवाल उप पुलिस अधीक्षक बाल अपराध अन्वेषण शाखा सहित 08 सदस्यीय समिति गठित की गई है. बाद अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. छात्रा के साथ घटित घटना की सूचना उच्च कार्यालय को नहीं देने व आवासीय विद्यालय संचालन में लापरवाही बरतने के चलते अधीक्षिका व सहायक अधीक्षिका का निलंबित कर दिया गया है.

पुलिस कर रही आरोपी की पहचना
मामले में गठित जांच टीम को लीड कर रहे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौरव मंडल टीम में बताया कि इसमें उप पुलिस अधीक्षक (विशेष किशोर पुलिस इकाई सुकमा) पारुल खंडेलवाल भी शामिल हैं. बच्ची की मेडिकल जांच कराई गई है. इसी के आधार पर आरोपी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. प्रारंभिक तौर पर शिक्षा विभाग ने एक्शन लिया है. आगे जिस तरह के साक्ष आते हैं उसके आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी.

Saand Aur Sharabi Ka Video: सड़क पर सांड से रोमांटिक हुआ शराबी फिर कुछ ही देर में दिखा आंख मूंदने वाला सीन

Trending news