Crime News: 4 और 5 साल की दो बच्चियों से दरिंदगी, स्कूल वैन ड्राइवरों ने बनाया शिकार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2015314

Crime News: 4 और 5 साल की दो बच्चियों से दरिंदगी, स्कूल वैन ड्राइवरों ने बनाया शिकार

MP Crime News: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में रविवार को 2 नाबालिग मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. जिले में 2 बच्चियां स्कूल वैन ड्राइवरों हैवानियत का शिकार हुईं. घटना सीहोर के भेरूंदा और श्यामपुर थानों का है. इन घटनाओं के बाद लोगों को रोष का माहौल है. 

Crime News: 4 और 5 साल की दो बच्चियों से दरिंदगी, स्कूल वैन ड्राइवरों ने बनाया शिकार

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में रविवार को 2 नाबालिग मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. जिले में 2 बच्चियां स्कूल वैन ड्राइवरों हैवानियत का शिकार हुईं. घटना सीहोर के भेरूंदा और श्यामपुर थानों का है. इन घटनाओं के बाद लोगों को रोष का माहौल है. सीहोर के स्कूलों में अब छोटी बच्चियों भी सुरक्षित नहीं हैं. सीहोर में दो अलग-अलग ऐसे मामले आए हैं जहां पर स्कूल ड्राइवरों ने 5 और 4 साल की बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाया है.

एक मामले में सेंट जॉर्ज स्कूल श्यामपुर में 5 साल की नाबालिग बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसके साथ दुराचार किया. दुष्कर्म के बाद नाबालिक बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसका इलाज अभी जारी है. 

रास्ते में की छेड़खानी
दूसरा मामला सीहोर के भेरूंदा से सामने आया है. मृणाचल गर्ल्स स्कूल में कक्षा पहली में पढ़ने वाली 4 वर्ष की नाबालिग बच्ची जब स्कूल से स्कूल वैन में अपने घर जा रही थी तो ड्राइवर ने रास्ते में उसके साथ छेड़खानी की घटना की जानकारी लगते ही नाबालिग बच्ची के परिवार वालों ने महिला थाना सीहोर में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने गिरफ्तार किए दोनों आरोपी
बरहाल दोनों मामलों में पुलिस ने स्कूल वैन ड्राइवर के खिलाफ दुष्कर्म एवं पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है एवं दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. श्यामपुर थाना प्रभारी आरएन मालवीय ने बताया कि मामले में हमें जानकारी नहीं है एसडीओपी द्वारा जांच की जा रही है. सिर्फ इतना ही पता है कि 5 साल की बच्ची के साथ 13 दिसंबर को रेप हुआ है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बच्ची अभी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है, इस संबंध में एसडीओपी पूजा शर्मा का कहना है कि मामला छोटी बच्ची से जुड़ा हुआ है इसलिए घटनास्थल और आरोपी का नाम नहीं बता.

रिपोर्ट: दिनेश नागर, सीहोर

Trending news