Damoh Crime News: दमोह में दबंगों के हौसले हावी, पुलिस हिरासत से भागे नाबालिग; मारपीट का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2090378

Damoh Crime News: दमोह में दबंगों के हौसले हावी, पुलिस हिरासत से भागे नाबालिग; मारपीट का वीडियो वायरल

Damoh Crime News: मध्य प्रदेश के दमोह में इन दिनों दबंगों के हौसले बुलंद हैं. अकेल, गुरुवार को ही दो मामले सामने आए हैं. एक में दबंगई का वीडियो वायरल हुआ है. एक में ना नाबालिग आरोपी फरार हो गए हैं.

Damoh Crime News: दमोह में दबंगों के हौसले हावी, पुलिस हिरासत से भागे नाबालिग; मारपीट का वीडियो वायरल

Damoh Crime News: मध्य प्रदेश के कई जिलों में इन दिनों दबंगों के हौसले बुलंद हैं. बदमाशों के सिर से पुलिस को खौफ खतम हो रहा है. कुछ ऐसा ही मामला सामना आया है जहां दबंगों ने अपनी दबंगई दिखाई है. इसका सीसीटीवी वीडियो वायरल हुआ है. वहीं एक और मामला सामने आया है जहां नाबालिग आरोपी पुलिस की हिरासत से भाग गए.

कस्टडी से भागे आरोपी
दमोह के आरपीएफ थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर के घर हुई लाखों की चोरी मामलें में एक और बड़ा मोड़ आया है. जब दमोह कोतवाली पुलिस ने चोरी करने वाले दो नाबालिग आरोपियों को पकड़ लिया. लेकिन. इनमे से एक भाग निकला और मशक्कत के बाद पुलिस ने एक बार फिर इस नाबालिग को पकड़ लिया है.

दमोह के रेलवे क्वाटर्स जलसा के पास रहने वाले आरपीएफ सब इंस्पेक्टर जेडी मिश्रा के सूने घर मे बड़ी चोरी हुई थी. पीड़ित परिवार ने कोतवाली थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई और कुछ ही समय मे पुलिस ने चोरी का खुलासा करते हुए इसमे शामिल दो आरोपियों को पकड़ भी लिया. दोनों आरोपी नाबालिग हैं और उनके पास से चोरी गया समान भी मिल गया है.

पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश किया. चूंकि, दोनों नाबालिग थे लिहाजा कोर्ट ने उन्हें बाल संप्रेक्षण गृह में रखने के आदेश दिए. दमोह पुलिस इन दोनों को लेकर सागर जा रही थी कि दनोह बस स्टैंड से एक आरोपी भाग निकला. इस घटना से पुलिस की हालत खराब हो गई और जिले भर में नाकाबंदी की गई एलर्ट पुलिस ने आखिरकार बाल आरोपी को फिर से पकड़ लिया. लेकिन, इस मामले को लेकर दमोह पुलिस के खिलाफ कुछ हो देर में माहौल खड़ा हो गया.

सीसीटीवी में कैद हुई दबंगई
दबंगों और गुंडों के हौसले इस कदर बुलंद है कि उन्हें पुलिस और कानून का जरा भी डर नहीं है. एक दबंग का ऐसा ही कारनामा सीसीटीवी में रिकार्ड हुआ है जिसे देखकर हौसलों का अंदाजा लगाया जा सकता है. दबंग न सिर्फ गाली गलौच कर रहा है. मारपीट कर रहा है बल्कि सरेआन पुलिस को गालिया देने के साथ पीड़ितों के घर के बाहर फायरिंग भी कर रहा है.

मामला जिले के पथरिया पुलिस थाने के नंदरई गांव का है यहां रहने वाले प्रजापति परिवार को गांव का दबंग ठाकुर भूपेंद्र सिंह पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा है. खुमान प्रजापति गांव में अपने घर मे ही एक छोटी सी डेली नीड की दुकान चलाता है जो दबंग भूपेंद्र ठाकुर को ये रास नहीं आ रहा. अब जरा देखिए कि किस तरह दबंग का ट्रेरर है. भूपेंद्र के कारनामे खुमान के घर मे लगे सीसीटीवी में कैद हुए हैं जिन्हें उसने पुलिस को उपलब्ध कराएं हैं.

पहला वीडियो 8 जनवरी का है. जब दिन के उजाले में भूपेंद्र पीड़ित के घर मे आया उनके साथ मारपीट की और दुकान तहस नहस कर दी. दुकान पर पत्थरों से हमला किया. इस घटना के बाद गांव के लोगों ने समझाया तो पीड़ितों ने पुलिस ने शिकायत नहीं की. दबंग नहीं माना और बीते 21 जनवरी को फिर उसने खुमान के साथ मारपीट की पीड़ित दबंग के रुआब से डर गए कोई कार्रवाई नही की. लेकिन, बीती रात 31 जनवरी को फिर एक बार भुवेंद्र ने बबाल मचाया.

Trending news