'तुम्हारा लड़का हमारी लड़की ले गया, अब तुम्हें पत्नी बनाएंगे' फिर बॉडी में डाला जहर
Advertisement

'तुम्हारा लड़का हमारी लड़की ले गया, अब तुम्हें पत्नी बनाएंगे' फिर बॉडी में डाला जहर

Harda Crime News: हरदा के बैड़ी गांव में दो परिवारों में दमकर विवाद हो गया. यहां लड़की भगाने के आरोप में कुछ लोगों ने एक परिवार की युवतियों की पिटाई कर दी और उनके ऊपर जहर डाल दिया. जानिए पूरा मामला.

'तुम्हारा लड़का हमारी लड़की ले गया, अब तुम्हें पत्नी बनाएंगे' फिर बॉडी में डाला जहर

Harda Crime News: हरदा। गांव बैड़ी में एक आदिवासी परिवार के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों के घर जमकर हंगामा मचाया. तोड़फोड़ की घर में मौजूद दो युवतियों को पीटा. दोनों के शरीर पर कीटनाशक डाला, फिर जहर पिला दिया वो कहने लगे, 'तुम्हारा लड़का हमारी लड़की को ले गया है. अब तुम्हें पत्नी बनाकर रखेंगे'. मौके पर पुलिस पहुंच गई. युवतियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, लापता लड़की मिल गई है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

वीडियो वायरल होने पर एक्शन में पुलिस
मामले के वीडियो वायरल होने के बाद में हंड़िया पुलिस ने 24 घंटे बाद 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. बैड़ी गांव में रमेश सोलंकी और परशुराम विश्वकर्मा का परिवार रहता है. रमेश सोलंकी की बेटी राखी मनाने बैड़ी गांव आई थी. उसकी शादी इसी साल मई महीने में हुई थी. त्यौहार मनाकर परिवार सो गया था. कुछ देर बाद ही युवती लापता हो गई.

8 छत्तीसगढ़ी व्यंजन: लाजवाब स्वाद, ट्रेडिशन के साथ भरपूर एनर्जी

लाठी-डंडों से हमला
परिवार के लोगों ने गांव के परशुराम के बेटे प्रदीप विश्वकर्मा पर शक जताया है. इसी का बदला लेने अगले दिन आदिवासी परिवार और समाज के करीब 60-70 लोग दूसरे पक्ष के घर पहुंच गए. बदला लेने की नीयत से लाठी-डंडों से हमला कर दिया. इधर, दूसरे पक्ष का कहना है कि हमें इस बारे में जानकारी नहीं है.

दुष्कर्म करने की धमकी
पीड़ित युवतियों ने बताया कि शुक्रवार शाम को वो घर के अंदर बैठी थी. अचानक गांव के ही राजेंद्र सोलंकी, रमेश सोलंकी, भूरा ठाकुर, जितेंद्र सहित करीब 60-70 वहां आ गए. बड़ी संख्या में लोगों के पास लाठी-डंडे थे. उन्होंने हम पर हमला बोल दिया और मारपीट करने लगे. उनके साथ कई महिलाएं भी थी. हमले से हम सभी घबरा गए और पुलिस को सूचना दे दी.

धरती 1 सेकेंड के लिए घूमना बंद कर दे तो क्या होगा?

पीड़ितों ने बताया कि हमलावरों के साथ आई महिलाओं हमारा हाथ पकड़ लिया और दो पुरुषों ने हमारे ऊपर कीटनाशक दवा डाली. दो लोगों ने जबरन हमें जहर भी पिलाया. वो लोग कह रहे थे- तुम्हारा लड़का हमारी लड़की को लेकर गया है, इसलिए अब हम तुम्हें पत्नी बनाकर रखेंगे. बीच चौराहे पर तुम्हारे साथ दुष्कर्म भी करेंगे.

पुलिस ने क्या बताया
हंडिया टीआई अनिल गुर्जर ने बताया की लापता महिला को ढूंढ लिया गया है. अभी मामले में पूछताछ की जा रही है कि वह इतने दिनों तक किसके साथ और कहां थी. विश्वकर्मा परिवार के सदस्यों से मारपीट और लड़कियों के साथ अभद्रता के आरोपियों की तलाश जारी है. जल्द ही वो गिरफ्त में होंगे.

Red Cobra Video: लाल कोबरा काले सांपों के बीच फंसा, हुआ कुछ ऐसा की उड़े लोगों के होश

Trending news