Indore Crime News: इंदौर में पकड़ाए अजब-गजब चोर! 8 मोटरसाइकिल बरामद, चोर बनने का कारण जान आ जाएगी हंसी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1755881

Indore Crime News: इंदौर में पकड़ाए अजब-गजब चोर! 8 मोटरसाइकिल बरामद, चोर बनने का कारण जान आ जाएगी हंसी

Indore Crime News: इंदौर में अपनी शादी के लिए पैसा इकट्ठा करने के लिए शहर के 5 थाना क्षेत्रों में चोरी करने वाले 3 बदमाशों को परदेशीपुरा पुलिस (Indore Police) द्वारा गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास से कुल 8 मोटरसाइकिल बरामद (Recovered 8 Motorcycles) की गई हैं. पकड़ाए बदमाशों के पुराने भी अपराधिक रिकॉर्ड है.

Indore Crime News: इंदौर में पकड़ाए अजब-गजब चोर! 8 मोटरसाइकिल बरामद, चोर बनने का कारण जान आ जाएगी हंसी

Indore Crime News: इंदौर। मध्य प्रदेश (MP News) का आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर में बाइक चोर गैंग का खुलासा हुआ है. सबसे खास बात ये की इन आरोपियों के चोर बनने के पीछे की कहानी बड़ी खास है. कार्रवाई इंदौर के परदेशीपुरा थाना पुलिस ने की है. आरोपियों के पास से पुलिस ने 8 मोटरसाकिल जब्त की है. फिलहाल इनसे कड़ाई से पूछताछ की जा रही है, जिससे शहर में हुई और चोरियों की खुलासा हो सके.

कंजर गिरोह के साथ जुड़े थे आरोपी
दरअसल परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में पिछले दिनों दो मोटरसाइकिल चोरी हो गई थी, जिसके बाद थाना प्रभारी द्वारा एक टीम गठित कर वाहन चोर की लगातार तलाश की जा रही थी. सूचना के आधार पर पुलिस ने देवास के कंजर गिरोह के दो सदस्यों को वाहन चोरी के मामले में पकड़ा. जिसके बाद शहर में वाहन चोरी करने वाले मामले में कंजर गिरोह के साथ चोरी करने वाले तीन और बदमाश पकड़ में आए.

ये भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस, बस्तर से की इस मेगा प्लान की शुरुआत

शादी के लिए जोड़ना था पैसे
पकड़ाये बदमाशों के नाम बल्लू और अल्ली मराठा, आकाश ऊर्फ कालू जाट, बिलाल चौहान, अजय ऊर्फ सत्तू कंजर है. इनसे पूछताछ में पता चला कि कुछ युवकों की शादी नहीं हुई है और अपनी शादी करने के लिए वह पैसे इकट्ठा करने के जुगाड़ में लगे हुए थे. तभी वह कंजर गिरोह से जुड़ गए और फिर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देने लगे.

चोरी के 8 वाहन बरामद
इन आरोपियों के पास से पुलिस द्वारा कुल 8 वाहन चोरी के बरामद किए गए हैं जो कि इंदैर के अलग-अलग थाना क्षेत्र से चोरी करना बताए जा रहे हैं. अब पुलिस इन पकड़ाए बदमाशों से बारीकी से पूछताछ में जुटी हुई है ताकि पूरी चोरी की घटना का खुलासा करने के साथ ही अन्य चोरी हुए वाहनों को भी बरामद किया जा सके.

ये भी पढ़ें: 45 जिंदा लोगों को पंचायत की वेबसाइट में मृत घोषित किया, जिले में मचा हड़कंप

पूछताछ में जुटी पुलिस
परदेशीपुरा थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी ने बताया कि इन बदमाशों ने शहर के 5 थाना क्षेत्रों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. इनके पास से 8 बाइक बरामद की गईं है. फिलहाल इनसे पूछताछ की जा रही है. इनके जरिए और चोरियों का खुलासा हो सकता है.

Little Girl Video: Tamil गाने पर बच्ची ने दिखाया कमाल का डांस, देखें Tum Tum Song पर वायरल वीडियो

Trending news