khandwa News: स्टूडेंट ही निकला कांडी, धमकी भरे पत्र का राज खुला; दी थी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2044392

khandwa News: स्टूडेंट ही निकला कांडी, धमकी भरे पत्र का राज खुला; दी थी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी

khandwa News: खंडवा में स्कूल को धमकी देने वाले केस में खुलासा हो गया है. स्कूल को उड़ाने धमकी देने वाला उन्हीं का बच्चा निकला है.

khandwa News: स्टूडेंट ही निकला कांडी, धमकी भरे पत्र का राज खुला; दी थी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी

khandwa News: खंडवा में एक स्कूल में धमकी भरा पत्र मिलने के मामले  का खुलासा हो गया है.  पुलिस जांच में पता चला कि इसी स्कूल के ही एक छात्र ने ये चिट्ठी लिखी थी. ये छात्र नाबालिग है और इसीलिए पुलिस भी इस मामले को मीडिया में ज्यादा तूल नहीं देना  चाहती. इस मामले खंडवा पुलिस ने कहा है कि चिट्ठी मिलने के बाद  पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया और स्थिति स्पष्ट हो गई.  पुलिस ने सिर्फ इतना ही कहा कि इस मामले में स्कूल  के ही एक बच्चे की शरारत पाई गई है.

पटाजन हायर सेकेंडरी का मामला
बता दें कि खंडवा जिले के खालवा विकासखंड के पटाजन हायर सेकेंडरी स्कूल का ये पूरा मामला है. स्कूल के प्रभारी प्राचार्य सुनील जैन ने 28 दिसंबर को पुलिस को सूचना दी थी. स्कूल  में गेट में धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सनसनी फैल गई थी. बच्चा नाबालिग है. इसलिए ज्यादा कुछ भी बताने जैसा नहीं है. जो भी वैधानिक कार्रवाई होगी की जाएगी. पुलिस ने इससे ज्यादा कुछ भी स्पष्ट नहीं किया.

प्रधानमंत्री के नाम से दी थी धमकी
पत्र में आईएसआई संगठन का जिक्र करते हुए स्कूल और खंडवा शहर सहित देश के 8 राज्यों व प्रधानमंत्री को बम से उड़ा देने की धमकी की बात लिखी हुई थी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की और स्थिति साफ हो गई है.

28 दिसंबर को मिली थी चिट्ठी 
खंडवा में स्कूल को धमकी भरी चिट्ठी मिली थी. चिट्ठी में 26 जनवरी को जगह-जगह बम ब्लास्ट करने और प्रधानमंत्री को बम से उड़ाने की बात लिखी गई थी. इसमें पाकिस्तानी इंटेलीजेंस एजेंसी ISI का भी जिक्र किया गया था. मामला सामने आने के बाद से ही पुलिस जांच में लग गई थी.

चिंट्ठी में क्या लिखा था
चिट्ठी में 'पाकिस्तान जिंदाबाद, अल्लाह हू अकबर. इस चिट्ठी को हल्के में मत लेना. 26 जनवरी को तुम लोग गणतंत्र दिवस मनाओगे और हम स्कूल को बम से उड़ा देंगे. खंडवा के आनंद नगर, माता चौक, रामनगर, बुधवारा बाजार, बस स्टैंड में विस्फोट करेंगे. हमारा मकसद दिल्ली छुड़ाना है. हम प्रधानमंत्री को उड़ाएंगे, स्कूलों में जो टीचर और छात्र मरेंगे, उसकी जिम्मेदारी ISI लेगा.

Trending news