जीतू पटवारी के बयान पर MP की सियासत में घमासान, BJP ने प्रियंका गांधी से पूछा सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2233371

जीतू पटवारी के बयान पर MP की सियासत में घमासान, BJP ने प्रियंका गांधी से पूछा सवाल

MP Politics: जीतू पटवारी के पूर्व मंत्री इमरती देवी पर दिए गए बयान के बाद मध्य प्रदेश की सियासत में बीजेपी कांग्रेस आमने-सामने नजर आ रही है. बीजेपी ने मामले में प्रियंका गांधी से सवाल पूछा है. 

बीजेपी ने प्रियंका गांधी से पूछा सवाल

Jitu Patwari Controversial Statement: मध्य प्रदेश में गुरुवार को पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने पूर्व मंत्री और बीजेपी नेत्री इमरती देवी पर एक विवादित बयान दिया. जिसके बाद शुक्रवार को इस मामले पर प्रदेश की सियासत गर्मा गई. बीजेपी लगातार इस मुद्दे पर कांग्रेस को और जीतू पटवारी को घेर रही है. वहीं अब बीजेपी की एक महिला नेत्री ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से इस मामले में सवाल किया है. जबकि बीजेपी की दूसरी कई बड़ी महिला नेताओं ने भी इस मामले में कांग्रेस को घेरा है. जबकि इस मामले में इमरती देवी ने पटवारी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा दी है. 

पारुल साहू ने प्रियंका गांधी से पूछा सवाल 

दरअसल, जीतू पटवारी के पूर्व मंत्री इमरती देवी पर दिए बयान का मामला अब चुनावी गर्माहट में तब्दील होता जा रहा है, हाल ही में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में वापसी करने वाली पूर्व महिला विधायक पारुल साहू ने इस मामले में प्रियंका गांधी को घेरा है. पारुल साहू ने एक वीडियो जारी करते हुए प्रियंका गांधी से बड़ा सवाल किया है. उन्होंने कहा 'जीतू पटवारी ने जिस भाषा का समर्थन इमरती देवी के लिए किया है, क्या प्रियंका गांधी उस भाषा का समर्थन करती हैं.' पारुल साहू के इस वीडियो के बाद सियासत तेज होती जा रही है. 

ये भी पढ़ेंः बयान पर गरमाती जा रही है MP की सियासत, अब इमरती देवी ने जीतू पटवारी पर करवाई FIR

बीजेपी ने पटवारी को घेरा

पारुल साहू के अलावा बीजेपी की दूसरी महिला नेत्रियों ने भी इस मामले में जीतू पटवारी और कांग्रेस को घेरा है. बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री ललिता यादव ने भी जीतू पटवारी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता लगातार महिलाओं का अपमान करते हैं, कभी टंच माल कहते हैं तो कभी उनका रस खत्म हो गया है जैसी बातें करते हैं. इमरती देवी प्रदेश सरकार में मंत्री रह चुकी है, एमपी की बड़ी अनुसूचित जाति की नेत्री हैं, उनके लिए इस तरह का बयान देना स्पष्ट बताता है कि कांग्रेस बोखला गई है. वही बीजेपी से राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार ने कहा कि जीतू पटवारी का बयान पूरी मातृ शक्ति का अपमान है, महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस नेताओं की आदत बन चुकी है. मंत्री कृष्णा गौर और पूर्व मंत्री बीजेपी विधायक अर्चना चिटनिस भी इस मामले में कांग्रेस को घेरा है. 

वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि जीतू पटवारी जहां भी जाएंगे बीजेपी के नेता वहां उन्हें काले झंडे दिखाएंगे. इसके अलावा सीएम मोहन यादव और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी इस मामले में जीतू पटवारी को घेरा है, दरअसल, जीतू पटवारी ने इमरती देवी को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा था कि अब उनका रस खत्म हो गया है, अंदर जो चाशनी होती है वह. अब इस पर मैं कुछ बात नहीं करूंगा.' उनके इस वीडियो के सामने आने के बाद अगले दिन उन्होंने मामले में माफी भी मांगी है. लेकिन पटवारी का यह बयान फिलहाल प्रदेश की सियासत का सबसे बड़ा मुद्दा बना हुआ है. 

ये भी पढ़ेंः जीतू पटवारी पर भड़के ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा-उनके बयान का जवाब आने वाले दिनों में...

Trending news