बयान पर गरमाती जा रही है MP की सियासत, अब इमरती देवी ने जीतू पटवारी पर करवाई FIR
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2233217

बयान पर गरमाती जा रही है MP की सियासत, अब इमरती देवी ने जीतू पटवारी पर करवाई FIR

Imarti Devi: जीतू पटवारी के बयान के बाद इमरती देवी ने उनके खिलाफ डबरा पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है, बता दें कि पटवारी के बयान के बाद इस मुद्दे पर प्रदेश की सियासत गरमाती जा रही है. 

इमरती देवी ने जीतू पटवारी पर दर्ज करवाई FIR

Jitu Patwari: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के पूर्व मंत्री इमरती देवी पर दिए गए विवादित बयान के बाद मध्य प्रदेश की सियासत गरमाती जा रही है. इमरती देवी ने इस मामले में जीतू पटवारी के खिलाफ डबरा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. उन्होंने पटवारी के बयान को आपत्तिजनक टिप्पणी बताते हुए मामला दर्ज करवाया है. वहीं पटवारी के बयान के बाद बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमलावर भी नजर आ रही है. 

SC/ST एक्ट के तहत दर्ज करवाया मामला 

इमरती देवी ने गुरुवार को जीतू पटवारी की तरफ से दिए गए विवादित बयान के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. उन्होंने डबरा थाने में जाकर  SC/ST एक्ट तहत अपनी रिपोर्ट दर्ज करवाई है. ऐसे में अब इस मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. 

ये भी पढ़ेंः जीतू पटवारी पर भड़के ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा-उनके बयान का जवाब आने वाले दिनों में...

इमरती ने साधा था निशाना 

वहीं इससे पहले अशोकनगर में इमरती देवी ने जीतू पटवारी पर पलटवार भी किया था. उन्होंने कहा ईश्वर कांग्रेस नेताओं को सद्बुद्धि दें. सोनिया गांधी और राहुल गांधी को ऐसे व्यक्ति को प्रदेशाध्यक्ष बनाने पर विचार करना चाहिए, जो महिलाओं का ही सम्मान नहीं करता है. दिग्विजय, कमलनाथ, जीतू पटवारी हमेशा महिलाओं का अपमान करते हैं, दिग्विजय सिंह टंच माल कहते हैं, कमलनाथ आइटम कहते हैं, पटवारी रस की बात करते हैं. इसलिए भले ही वह माफी मांग रहे हैं, लेकिन मैं मामले की शिकायत एसपी से करुंगी, जबकि अशोकनगर और डबरा पुलिस को भी आवेदन दूंगी.' अपने इसी बयान के बाद उन्होंने डबरा पहुंचकर जीतू पटवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है.'

बता दें कि गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पूर्व मंत्री इमरती देवी पर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था 'इमरती देवी का रस अब खत्म हो चुका है, उनमें चासनी बची नहीं है.' हालांकि बयान पर विवाद होने के बाद पटवारी ने शुक्रवार को मामले में सफाई देते हुए कहा था कि इमरती देवी उनकी बड़ी बहन समान है और बड़ी बहन मां समान होती हैं, उनके बयान को भी गलत संदर्भ में पेश किया गया है, लेकिन फिर भी किसी को उनके बयान से बुरा लगा है तो वह माफी मांगते हैं. 

बीजेपी हमलावर 

वहीं जीतू पटवारी के बयान के बाद बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर नजर आ रही है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का कहना है कि जीतू पटवारी जहां भी जाएंगे वहां बीजेपी के कार्यकर्ता उन्हें काले झंडे दिखाएंगे. शुक्रवार को पटवारी बैतूल जिले के दौरे पर पहुंचे थे, जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध किया था. फिलहाल जीतू पटवारी के बयान के बाद मध्य प्रदेश की सियासत गर्माई हुई है. क्योंकि बीजेपी और कांग्रेस इस मामले में आमने-सामने हैं. 

ये भी देखें: इमरती देवी को लेकर दिए बयान पर जीतू पटवारी ने दी सफाई, देखिए Video

Trending news