जीतू पटवारी पर भड़के ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा-उनके बयान का जवाब आने वाले दिनों में...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2232995

जीतू पटवारी पर भड़के ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा-उनके बयान का जवाब आने वाले दिनों में...

Jyotiraditya Scindia: जीतू पटवारी के बयान पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि पटवारी ने जो कुछ कहा वह कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है. 

सिंधिया का पटवारी पर पलटवार

Jitu Patwari: मध्य प्रदेश में कांग्रेस के प्रदेश के अध्यक्ष जीतू पटवारी के पूर्व मंत्री इमरती देवी पर दिए गए बयान के बाद सियासत तेज हो गई है, बीजेपी इस मुद्दे पर लगातार कांग्रेस को घेर रही है. गुना से बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जीतू पटवारी के साथ-साथ कांग्रेस पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि इतना घटिया बयान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और उनकी पार्टी की मानसिकता को दर्शाता है. 

महिलाएं देगी जवाब 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर में कहा 'कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा इतना घटिया बयान दिया गया है, यह महिलाओं के प्रति कांग्रेस प्रदेश के अध्यक्ष और कांग्रेस पार्टी की मानसिकता को दिखाता है. इसका जवाब कांग्रेस को सारे प्रदेश की महिलाएं आने वाले दिनों में देंगी. कांग्रेस में आजे के वक्त में महिलाओं के प्रति जो स्थिति है वह निम्न स्तर तक गिर चुकी है.'

इससे पहले कल भी सिंधिया ने कांग्रेस पर निशाना साधा था, उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा था 'यह केवल इनके बोल नहीं, बल्कि पूरी कांग्रेस पार्टी की मानसिकता है, दलितों व खासकर महिलाओं का अपमान इस पार्टी की रीत बन गई है. बाबा साहेब अंबेडकर ने देश की महिलाओं व दलितों को अपने सम्मान के लिए लड़ने की प्रेरणा दी है. हमारे मध्यप्रदेश के दलित भाई - बहन, इमरती देवी के ऊपर इनकी ओछि टिप्पणी का बदला आगामी 7 तारीख को अपने वोट से लेगी. जय भीम !' सिंधिया इस मुद्दे पर पूरी तरह से कांग्रेस पर हमलावर नजर आ रहे हैं. बता दें कि इमरती देवी ज्योतिरादित्य सिंधिया की समर्थक मानी जाती है और वह सिंधिया के साथ ही बीजेपी में शामिल हुई थी. 

पटवारी ने दिया विवादित बयान 

बता दें कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इमरती देवी को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था 'इमरती देवी का रस अब खत्म हो चुका है, उनमें चासनी बची नहीं है.' उनके इस बयान के बाद बीजेपी लगातार पटवारी पर निशाना साध रही है. हालांकि आज पटवारी ने इस मामले में सफाई भी दी है. उनका कहना है कि उनके बयान को गलत संदर्भ में पेश किया गया है. इमरती देवी उनकी बड़ी बहन समान है और बड़ी मां समान होती है. अगर किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगता हूं.'

ये भी देखें: इमरती देवी को लेकर दिए बयान पर जीतू पटवारी ने दी सफाई, देखिए Video

Trending news