मध्य प्रदेश: तालाब में नहाने गए चार बच्चों की डूबने से हुई मौत
Advertisement

मध्य प्रदेश: तालाब में नहाने गए चार बच्चों की डूबने से हुई मौत

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में बुधवार को तालाब में नहाने गए चार बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई.

घटना सीधी जिले के नगर पंचायत चुरहट के अंतर्गत आने वाले रामनगर में हुई है.

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में तालाब में नहाने गए चार बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि घटना सीधी जिले के नगर पंचायत चुरहट के अंतर्गत आने वाले रामनगर में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौक् पर पहुंच गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

  1. नगर पंचायत चुरहट के अंतर्गत आने वाले रामनगर में हुई घटना

    पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

    मरने वाले सभी बच्चे थे रामनगर गांव के ही थे

दरअसल, नगर पंचायत चुरहट के अंतर्गत आने वाले रामनगर में गांव के चार बच्चे तालाब में नहाने गए थे. कई घंटे बाद भी जब बच्चे वापस नहीं आए, तो परिजन बच्चों को ढूंढने के लिए तालाब पर गए. वहां का मंजर देखकर परिजनों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. परिजनों ने सभी बच्चों को मृत पाया. घटना की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही बच्चों के घरों में कोहराम मच गया.

fallback

 

परिजनों का कहना है कि बच्चे सुबह एक साथ तालाब में नहाने गए थे. सभी बच्चों को तैरना भी आता था. परिजनों ने बताया कि तालाब इतना गहरा नहीं है कि बच्चों की डूबने से मौत हो जाए. वहीं पुलिस ने भी घटना पर आशंका जताई है कि एक साथ सभी बच्चों की मौत डूब कर कैसे हो सकती है.

मृतक बच्चों में 3 लड़के और एक बच्ची शामिल हैं. सभी बच्चे एक ही गांव के निवासी हैं. बताया जा रहा है कि दो लड़के हिमांशु पटेल (12) और दीपांशु पटेल (10) राम नगर निवासी दिलीप कुमार पटेल के पुत्र है. वहीं एक लड़का आयुष पटेल (13) दिलीप का ही भांजा बताया जा रहा है. घटना में मृत बच्ची जगत बहादुर पटेल की बताई जा रही है.

fallback

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को कब्जे में ले लिया. साथ ही पोस्टमार्टम के लिए शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चुरहट भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि बच्चों की मौत के मामले की जांच की जा रही है. बच्चों की मौत डूबने से हुई है या कोई अन्य मामला है, सभी एंगल पर पुलिस जांच कर रही है.

Trending news