मप्रः रीवा के मध्यांचल ग्रामीण बैंक में 11 लाख की लूट, CCTV में कैद हुई वारदात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh423105

मप्रः रीवा के मध्यांचल ग्रामीण बैंक में 11 लाख की लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

बुधवार को करीब 4 बजे हथियारों से लैस 4 बदमाश बैंक में घुसे और कैशियर व बैंक मैनेजर पर पिस्टल अड़ाकर बैंक से 11 लाख रुपये लूट ले गए.

CCTV में कैद हुई लूट की वारदात

नई दिल्लीः मध्यप्रदेश के रीवा जिले में चोरहटा थाना अंतर्गत मध्यांचल ग्रामीण बैंक में कुछ बदमाशों ने दिन दहाड़े बैंक में डकैती डाल दी. बुधवार को करीब 4 बजे हथियारों से लैस 4 बदमाश बैंक में घुसे और कैशियर व बैंक मैनेजर पर पिस्टल अड़ाकर बैंक से 11 लाख रुपये लूट ले गए. दरअसल, इन बदमाशों ने लूट के लिए 4 बजे का समय चुना. बैंक बंद होने का समय होने के कारण बैंक में ग्राहक कम थे और सभी कर्मचारी अपने-अपने काम में लगे थे. जिसके चलते किसी की भी इन बदमाशों पर नजर नहीं गई और इसी को ध्यान में रखते हुए बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. 

बंदूक की नोक पर उड़ाए 11 लाख
बता दें घटना चोरहटा थाना अंतर्गत करहिया मंडी स्थित ग्रामीण बैंक की है. जहां बदमाशों ने बैंक बंदूक की नोंक पर करीब 11 लाख रुपये बैंक से उड़ा दिए. बैंक में डकैती पड़ने के बाद से ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं बैंक में डकैती का एक CCTV फुटेज भी सामने आया है. जिसमें बदमाशों की ये पूरी करतूत कैद हो गई है. 

कैशियर और बैंक मैनेजर सहित चपरासी पर बंदूक तानकर उड़ा ले गए पैसे
सामने आए वीडियो में पहले तो एक बदमाश अंदर घुसता है और कैश काउंटर में दाखिल होता है. वहीं पहले बदमाश के कैश काउंटर में दाखिल होने के बाद दूसरा बदमाश भी बैंक में दाखिल होता है. वहीं कैश काउंटर के बाहर अन्य दो बदमाशों ने बैंक के चपरासी को गन प्वाइंट पर ले लिया और अंदर खड़े बदमाशों ने दराज में रखी नोटों की गड्डी को थैले में डालना शुरू किया और थैला भरने के बाद बैंक से निकल गए.

मध्यांचल ग्रामीण बैंक की किसी शाखा में सुरक्षा इंतजाम नहीं
वहीं जांच में जुटी पुलिस के मुताबिक, अभी तक अपराधियों की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन CCTV फुटेज के आधार पर बदमाशों को पहचानने की कोशिश की जा रही है. बता दें कि रीवा जिले के किसी भी मध्यांचल बैंक में सुरक्षा के इंतजाम नहीं हैं.

Trending news