ससुर ने गन प्वाइंट पर लगातार रेप कर अपनी बहू को किया प्रेग्नेंट

उत्तरप्रदेश में इंसानियत को शर्मसार कर देनेवाला एक मामला सामने आया है। यूपी के मुजफ्फरनगर में एक महिला ने अपने ससुर पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसका ससुर उसकी वीडियो क्लीप बनाकर उसके साथ रेप करता था।

ससुर ने गन प्वाइंट पर लगातार रेप कर अपनी बहू को किया प्रेग्नेंट

ज़ी मीडिया ब्यूरो

मुजफ्फरनगर: उत्तरप्रदेश में इंसानियत को शर्मसार कर देनेवाला एक मामला सामने आया है। यूपी के मुजफ्फरनगर में एक महिला ने अपने ससुर पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसका ससुर उसकी वीडियो क्लीप बनाकर उसके साथ रेप करता था। महिला ने कहा है कि गन प्वाइंट पर उसका ससुर उसके साथ 2013 तक रेप करता रहा और इस दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई।

अब सात महीने की की गर्भवती महिला ने डीएम से गर्भपात की इजाजत मांगी है। महिला का कहना है कि उसकी शादी करीब डेढ़ साल पहले हुई थी और शादी के कुछ दिन बाद ही उसका पति विदेश (दुबई) में नौकरी करने चला गया। जिसके बाद ससुर ने उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया और कई माह तक रेप करता रहा।

महिला का आरोप है कि पति के विदेश चले जाने के बाद एक दिन ससुर ने उसके साथ रेप किया और किसी को भी इस बारे में नहीं बताने की धमकी दी। इसके साथ ही वीडियो को इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.