MP News: सीधी में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, रात को जंगल में मिली मासूम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1691943

MP News: सीधी में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, रात को जंगल में मिली मासूम

सीधी के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र में पांच साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि शाम को जब बच्ची घर से खेलने के लिए गई थी, तब किसी ने उसका अपहरण किया और इस घटना को अंजाम दिया.

MP News: सीधी में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, रात को जंगल में मिली मासूम

अजय मिश्रा/सीधी: रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र में पांच साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. आरोपी युवक ने बच्ची का पहले अपहरण किया और बस्ती से लगे जंगल में रेप जैसी वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वहीं अब आरोपी की तलाश की जा रही है. 

इधर घटना के बाद मासूम बच्ची की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत में सुधार बताया गया है.

पूरा घटनाक्रम ऐसा है
दरअसल मंगलवार शाम को बच्ची बस्ती में खेल रही थी. इसके बाद वो वहां से गायब हो गई. रात करीब 8 बजे बच्ची जब घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश शुरू कर दी. बस्ती और गांव में जब उसका पता नहीं चला तो परिजन जंगल में उसकी तलाश करने गए. जहां बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी. 

ED Raid In Indore: उद्योगपति सुरेंद्र संघवी के ठिकानों पर ईडी का छापा, कल से जारी है पूछताछ

गंभीर हालत में भर्ती
जब परिजन पहुंचे तो आरोपी वहां से भाग गया. परिजनों ने जब बच्ची से पूछा तो उसने पूरी घटना बयां की. इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के साथ बच्ची को महिला थाना भिजवाया. जहां महिला पुलिस द्वारा बच्ची की हालत को देखते हुए उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसका उपचार जारी है.

जल्द आरोपी होगा गिरफ्तार
पुलिस के अनुसार उपचार के बाद बच्ची की हालत में सुधार है. पुलिस ने बताया कि बच्ची के साथ घटना कारित करने वाले युवक की उम्र करीब 35 वर्ष बताई गई है. उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 376ए बी तथा पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है. फरार आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस अधीक्षक डॉ रविंद्र वर्मा ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई गई हैं. जो लगातार दबिश दे रही है जल्द ही आरोपी को गिरप्तार कर लिया जाएगा.

Trending news