Aus vs Ind Dream11: सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, आपको करोड़पति बनाएंगे ये खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1883640

Aus vs Ind Dream11: सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, आपको करोड़पति बनाएंगे ये खिलाड़ी

Aus vs Ind Dream11 Prediction: ऑस्ट्रेलिया (Aus vs Ind) के खिलाफ कल सीरीज का दूसरे वनडे मैच खेला जाएगा.  इस मैच में ड्रीम टीम बनाने के लिए आप यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

Aus vs Ind Dream11: सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, आपको करोड़पति बनाएंगे ये खिलाड़ी

Aus vs Ind Dream11 Prediction: हाल में ही एशिया कप का खिताब अपने नाम करने वाली भारतीय टीम अब ऑस्ट्रेलिया (Aus vs Ind) के खिलाफ वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है. कल हुए पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने 5 विकेट ऑस्ट्रेलिया को मात दी. भारतीय टीम की तरफ से 4 बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारी खेली.  दूसरे मुकाबले में आप ड्रीम टीम (Aus vs Ind Dream11) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

इन पर होगी निगाहें
आगामी विश्वकप से पहले भारतीय टीम के दृष्टिकोण से ये सीरीज काफी ज्यादा अहम है. क्योंकि इसके जरिए भारतीय टीम और ज्यादा लय में आने की कोशिश कर रही है. कल खेले गए पहले वनडे मुकाबले में भारत ने शानदार जीत हासिल की. टीम की तरफ से चार बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारी खेली. कल होने वाले दूसरे मुकाबले युवा ओपनर बल्लेबाज गायकवाड़ औऱ शुभमन गिल पर सबकी निगाहें होंगी.  इसके अलावा मध्य क्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर से भी टीम को काफी ज्यादा उम्मीद होगी. क्योंकि श्रेयस पिछले कई मुकाबलों में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. 

पिच रिपोर्ट 
कल खेला जाने वाला दूसरा मुकाबला इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां कि पिच की बात करें तो ये पिच बल्लेबाजों के लिए काफी ज्यादा कारगर है. यहां पर ज्यादातर मुकाबले हाई स्कोरिंग रहे हैं. बता दें कि भारतीय टीम ने यहां पर अपने पिछले मुकाबले में 385 रन बनाए थे. हालांकि कल होने वाले मुकाबले में बारिश की संभावना है, अगर बारिश होती है तो गेंदबाजों को भी मदद मिल सकती है. ज्यादा पर ज्यादातर पहले बल्लेबाजी करने वाले टीम जीतती है.

ड्रीम 11 टीम
कैप्टन- मोहम्मद शमी
उपकैप्टन- शुबमन गिल
विकेटकीपर- ईशान किशन 
ऑलराउंडर- ग्लेन मैक्सवेल, सी ग्रीन, रवींद्र जड़ेजा
बल्लेबाज- डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, गायकवाड़
गेंदबाज- मोहम्मद सिराज, एडम जंपा

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी ड्रीम टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news