Damoh News: अतिक्रमण पर एक्शन, पुलिस के 'थाने' पर भी चल गया मोहन सरकार का बुलडोजर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2081818

Damoh News: अतिक्रमण पर एक्शन, पुलिस के 'थाने' पर भी चल गया मोहन सरकार का बुलडोजर

MP News: मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक बार फिर बड़ी बुलडोजर कार्रवाई हुई है. इस बार प्रशासन का बुलडोजर पुराने थाने की बॉउंड्रीवाल पर हुए अतिक्रमण पर चला.पढ़ें पूरी खबर.

 

Damoh News: अतिक्रमण पर एक्शन, पुलिस के 'थाने' पर भी चल गया मोहन सरकार का बुलडोजर

महेंद्र दुबे/दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह में मोहन सरकार का बुलडोजर एक्शन जारी है. इसी क्रम में पुराने थाने की बॉउंड्रीवाल पर प्रशासन का बुलडोजर चला. बता दें कि मोहन सरकार के बुलडोजर ने पुलिस के अतिक्रमण को भी नहीं बख्शा. जब बुलडोजर चला तो आम लोगों के साथ-साथ पुलिस के अतिक्रमण को भी ध्वस्त कर दिया गया. बताया जा रहा है कि इसी मार्ग से पन्ना और छतरपुर के लिए यात्री बसें निकलती हैं.

अतिक्रमण बना लोगों की परेशानी
दरअसल, दमोह जिले के मड़ियादो कस्बे में चारों तरफ फैला अतिक्रमण लोगों के लिए परेशानी का सबब बन रहा है. यहां के बाजार में इस अतिक्रमण के कारण आए दिन सड़क जाम की स्थिति बनी रहती है. इसको लेकर कई बार कस्बे के लोगों ने नाराजगी भी जताई थी. आखिरकार प्रशासन ने अब सख्त कार्रवाई करने का फैसला किया है.

पुलिस थाने की बॉउंड्रीवाल पर चला बुलडोजर
आपको बता दें कि मड़ियादो में बाजार के बीच स्थित पुलिस थाने की बाउंड्रीवाल का निर्माण वर्षों पहले कराया गया था. इस दीवार ने सड़क के एक बड़े हिस्से को ढक दिया था. जिसके बाद लोगों ने अपनी दुकानें और मकान आगे बढ़ा दिए. कुछ दिनों बाद हालात ऐसे हो गए कि लोगों के लिए दोपहिया वाहन खरीदना भी मुश्किल हो गया. शनिवार को प्रशासनिक अमले ने यहां बुलडोजर चलाकर पहले थाने की बाउंड्रीवाल को ध्वस्त कर दिया और फिर एक-एक कर पूरे इलाके को साफ कर दिया.  इलाके के तहसीलदार शिवराम चढ़ार के मुताबिक, अतिक्रमण हटा दिया गया है और जल्द ही यहां नाली निर्माण का काम किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Chhindwara News: जिस बेटी की हत्या के आरोप में पिता-पुत्र गए थे जेल, वह निकली जिंदा, 10 साल बाद ऐसे हुआ खुलासा

 

छतरपुर में भी बुलडोजर एक्शन 
उधर, छतरपुर में पांच साल की मासूम से दुष्कर्म के आरोपी के अवैध घर पर भी मोहन सरकार का बुलडोजर चला. पुलिस और राजस्व अमले ने आरोपी के अवैध घर पर जेसीबी चलाकर उसे ढहा दिया. बता दें कि चार दिन पहले आरोपी ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया था. इस मामले में पुलिस ने दो घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Trending news