'न वकील, न अपील, न दलील' इसी कारण खत्म हो रही है कांग्रेस, रोहित रंजन मामले पर बोले सीएम शिवराज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1245393

'न वकील, न अपील, न दलील' इसी कारण खत्म हो रही है कांग्रेस, रोहित रंजन मामले पर बोले सीएम शिवराज

छत्तीसगढ़ पुलिस ने ZEE NEWS के एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार करने की कोशिश की. इस पूरे मामले में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने इसे ही कांग्रेस की नियत बताया है.

'न वकील, न अपील, न दलील' इसी कारण खत्म हो रही है कांग्रेस, रोहित रंजन मामले पर बोले सीएम शिवराज

भोपाल: छत्तीसगढ़ पुलिस ने ZEE NEWS के एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार करने की कोशिश की. छत्तीसगढ़ पुलिस के जवान आज बिना यूपी पुलिस को जानकारी दिए गाजियाबाद स्थित रोहित रंजन के घर पहुंच गए और वहां से उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की. इस पूरे मामले में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने इसे ही कांग्रेस की नियत बताया है.

इसी सोच के कारण कांग्रेस खत्म हो रही है
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि न वकील, न अपील, न दलील कांग्रेस पहले भी यही करती थी. अब भी यही कर रही है. देश की जनता इस घटना को सामान्य रूप से नहीं लेगी. देश मे आपात काल लगाने वाली इसी कांग्रेस को इस घटना के परिणाम भुगतने होंगे. इसी सोच के कारण कांग्रेस खत्म हो रही है.

लोकतंत्र को कुचलना कांग्रेस का स्वभाव
रोहित रंजन मामले को लेकर सीएम ने कहा कि लोकतंत्र को कुचलना कांग्रेस के स्वभाव में प्रारंभ से है. कांग्रेसी जब-जब पावर में आते हैं तो कहर ढाते हैं. यही वह लोग हैं जिन्होंने देश में आपातकाल लगाया. छत्तीसगढ़ में जहां कांग्रेस की सरकार है, वहीं की पुलिस एक पत्रकार के साथ दिल्ली में जाकर ऐसी बदसलूकी, परिजनों के साथ दुर्व्यवहार किया यह तानाशाही की पराकाष्ठा है.

आकाओं को खुश करने के लिए हुआ ऐसा
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि देश ने यह कभी स्वीकार नहीं किया जाएगा. ऐसे कृत्य न सिर्फ पत्रकारिता के मूल्यों के खिलाफ है, बल्कि लोकतंत्र के आधार स्तंभ को कुचलने वाले हैं. इस मानसिकता का मैं विरोध करता हूं. इस मामले में माफी मांगी जा चुकी है इसके बाद बी इस तरह की हरकत करना राहुल गांधी और सोनिया गांधी को प्रसन्न करने के सस्ते प्रयास हैं. भूपेश बघेल अपने आकाओं को खुश करने के लिए किसा हद तक जा सकता है यह एक उदाहरण हैं.

छत्तीसगढ़ पुलिस सुबह 5 बजे के करीब रोहित रंजन के इंदिरापुरम स्थित घर पहुंची. रोहित रंजन की सोसाइटी का गार्ड ने पुलिसकर्मियों को रोकने की कोशिश की लेकिन छत्तीसगढ़ पुलिस ने गार्ड के साथ गालीगलौज की और उसका फोन भी छीन लिया. इसके बाद छत्तीसगढ़ पुलिस के 10-15 जवान बिना वर्दी के रोहित रंजन को गिरफ्तार करने पहुंचे. जब पुलिस रोहित रंजन के घर पहुंची तो उस वक्त रोहित का परिवार सोया हुआ था. आरोप है कि पुलिस जबरन रोहित रंजन के ड्राइंग रूम में घुसी और घंटों वहां बैठी रही. पुलिस की इस कार्रवाई पर सवाल उठ रहे हैं.

LIVE TV

Trending news