Congress President Election 2022: दिग्विजय सिंह नहीं बनेंगे कांग्रेस अध्यक्ष, गुस्से में निकले घर से बाहर
Advertisement

Congress President Election 2022: दिग्विजय सिंह नहीं बनेंगे कांग्रेस अध्यक्ष, गुस्से में निकले घर से बाहर

कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव के नॉमिनेशन का आज आखिरी दिन है. दावेदारों में अब तक तीन कद्दावर चेहरे सामने आ गए है. पहला को दिग्विजय सिंह, दूसरा मल्लिकार्जुन खड़गे और तीसरा शशि थरूर. सूत्रों की माने तो अंतिम मौके पर दिग्विजय सिंह अध्यक्ष पद की दौड़ से बाहर हो गए.

Congress President Election 2022: दिग्विजय सिंह नहीं बनेंगे कांग्रेस अध्यक्ष, गुस्से में निकले घर से बाहर

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव के नॉमिनेशन का आज आखिरी दिन है. दावेदारों में अब तक तीन कद्दावर चेहरे सामने आ गए है. पहला को दिग्विजय सिंह, दूसरा मल्लिकार्जुन खड़गे और तीसरा शशि थरूर. सूत्रों की माने तो अंतिम मौके पर दिग्विजय सिंह अध्यक्ष पद की दौड़ से बाहर हो गए. वहीं कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि दिग्विजय सिंह राज्‍यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के प्रस्‍तावक बनेंगे. 

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के लिए कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह को दी शुभकामनाएं! कही बड़ी बात

आपको बता दें कि प्रमोद तिवारी का ये बयान उस समय सामने आया जब आज सुबह दिग्विजय ने खड़गे से मुलाकात की है. गौरतलब है कि अध्यक्ष पद के लिए कल ही दिग्विजय सिंह ने फॉर्म लिया था.

दिग्विजय सिंह गुस्से में निकले
वहीं अध्यक्ष पद को लेकर चल रहे खिंचतान के बीच दिग्विजय सिंह का गुस्सा देखने को मिल रहा है. खबर है कि दिग्विजय सिंह बहुत ग़ुस्से में अपने घर से बाहर निकले है. उन्होंने सभी मीडियाकर्मियों को खुद गेट से बाहर कर दिया. उन्होंने कहा कि पहले मैं अपने समर्थकों से बातचीत कर लूं फिर मीडिया से बात करेंगे.

दिग्विजय के घर के बाहर लोग आए
कांग्रेस अध्यक्ष पद के प्रबल दावेदार माने जा रहे दिग्विजय सिंह के घर के बाहर सर्मथकों का भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह सिंह ने कहा कि थोड़ी देर में तस्वीर साफ हो जाएगी. जब उनसे मल्लिकाअर्जुन खड़गे से मुलाकात के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि चर्चा में क्या मुलाकात हुई वो बाद में पता चल जाएगा. दिग्विजय सिंह के नामांकन को लेकर उन्होंने कहा कि अभी इंतजार करना ही बेहतर होगा क्याोंकि अभी तक कुछ हुआ नहीं है. जयवर्धन सिंह ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा देश को जोड़ रही है.  उन्होंने आखिरी में कहा कि जो भी अक्ष्यक्ष बनेगा कांग्रेस का ही अध्यक्ष बनेगा. इस बात को स्वीकार कर लेना चाहिए.

कैलाश विजवर्गीय ने साधा निशाना 
राजगढ़ के मोड़ी में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने जी मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ के साथ बातचीत में कहा कि हम तो पहले से ही दिग्विजय सिंह को बंटाधार कहते हैं. अगर दिग्विजय सिंह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनते हैं तो मेरी शुभकामनाएं हैं लेकिन अगर दिग्विजय सिंह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनते हैं तो कांग्रेस का बंटाधार होगा. पीएफआई पर बैन को लेकर उन्होंने कहा कि पीएफआई देश विरोधी गतिविधियों में शामिल है. 

Trending news