कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के लिए कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह को दी शुभकामनाएं! कही बड़ी बात
Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के लिए कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह को दी शुभकामनाएं! कही बड़ी बात

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि दिग्विजय सिंह अगर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनते हैं तो इससे कांग्रेस का बंटाधार होगा. पीएफआई बैन को लेकर भी कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ी बात कही. 

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के लिए कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह को दी शुभकामनाएं! कही बड़ी बात

अनिल नागर/राजगढ़ः दिग्विजय सिंह आज कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए आज नामांकन कर सकते हैं. दिग्विजय सिंह का नाम कांग्रेस अध्यक्ष पद की रेस में सबसे आगे माना जा रहा है. जब इसे लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से बात की गई तो उन्होंने बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह अगर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनते हैं तो कांग्रेस का बंटाधार होगा. 

राजगढ़ के मोड़ी में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने जी मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ के साथ बातचीत में कहा कि हम तो पहले से ही दिग्विजय सिंह को बंटाधार कहते हैं. अगर दिग्विजय सिंह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनते हैं तो मेरी शुभकामनाएं हैं लेकिन अगर दिग्विजय सिंह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनते हैं तो कांग्रेस का बंटाधार होगा. पीएफआई पर बैन को लेकर उन्होंने कहा कि पीएफआई देश विरोधी गतिविधियों में शामिल है. 

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस को देश की चिंता नहीं है सिर्फ वोट की चिंता है. इसलिए पीएफआई पर हुई कार्रवाई पर कांग्रेस सवाल खड़े कर रही है. बता दें कि हाल ही में देशभर में पीएफआई और इससे जुड़े संगठन के ठिकानों पर बड़े पैमाने पर छापेमारी की गई थी. 100 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया था. जांच के बाद पीएफआई द्वारा देश में कट्टरवाद फैलाने का खुलासा हुआ. जिसके बाद केंद्र सरकार ने पीएफआई पर 5 साल के लिए बैन लगा दिया है.

दिग्विजय सिंह आज कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन करेंगे. बता दें कि आज नामांकन का आखिरी दिन है. दिग्विजय सिंह के समर्थन में मध्य प्रदेश कांग्रेस के 12 विधायक प्रस्तावक बनेंगे. दिग्विजय सिंह राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल थे लेकिन पार्टी आलाकमान के निर्देश पर बुधवार रात दिल्ली पहुंचे और गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन हासिल किया.   

दिग्विजय सिंह के समर्थन में कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी, पीसी शर्मा, आरिफ मसूद, रामलाल मालवीय, सुरेंद्र सिंह बघेल, हिना कावरे, लखन सिंह यादव, आलोक चतुर्वेदी, कांतिलाल भूरिया, कमलेश्वर पटेल, डॉ. गोविंद सिंह, विपिन वानखेड़े दिल्ली पहुंचेंगे और दिग्विजय सिंह के नामांकन के लिए प्रस्तावक बनेंगे. 

Trending news