Vidisha News: बेटी से परेशान होकर पिता ने खुद को किया आग के हवाले, हालत गंभीर, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2215386

Vidisha News: बेटी से परेशान होकर पिता ने खुद को किया आग के हवाले, हालत गंभीर, जानें क्या है पूरा मामला

MP news: MP के विदिशा जिले में एक पिता ने अपनी बेटी से परेशान होकर आत्महत्या करने की कोशिश की. अब पिता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है. जानें पूरा मामला-  

 

father upset with his daughter tried to kill himself

Vidisha News: मध्य प्रदेश के विदिशा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. विदिशा जिले में एक पिता ने अपनी ही बेटी से परेशान होकर आत्महत्या करने का कदम उठाया. बेटी से परेशान होकर पिता ने आग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की. अब उसकी हालत गंभीर है. उसे इलाज के लिए विदिशा जिला अस्पताल रेफर किया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले की  जांच शुरू कर दी है.

बेटी से हुआ विवाद
विदिशा जिले के शमशाबाद के बरुआ खार के रहने वाले नारायण सिंह प्रजापति ने शनिवार को अपनी बेटी से हुए विवाद के कारण खुद के ऊपर केरोसिन डालकर आग लग ली. नारायण सिंह की चिल्लाने की अवाज सुनकर आसपास के लोग उनके घर पहुंचे. वह बुरी तरह आग में झुलस गए थे, जिस कारण उनकी हालत बेहद गंभीर हो गई थी. लोगों ने उन्हें तुरंत पास के शमशाबाद अस्पताल पहुंचाया, लेकिन हालत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें विदिशा जिला अस्पताल में रेफर किया गया. फिलहाल उनका इलाज जारी है.

बेटी से परेशान
गंभीर हालत से जूझ रहे नारायण सिंह प्रजापति ने बताया कि वह अपनी बेटी से परेशान है, जिसके चलते उन्होंने खुद पर कैरोसिन डालकर आग लगा ली है.

ये भी पढ़ें : मध्य प्रदेश के गौरवशाली राजवंश, जानें नाम

पिता के तानों से परेशान बेटी

वहीं अस्पताल में मौजूद नारायण सिंह प्रजापति की नाबालिक बेटी ने बताया कि उसकी मां का करीब 3 साल पहले देहांत हो गया था. उसकी एक छोटी बहन है, जो अपनी नानी के घर में रहती है. वह और उसके पिता ही बस घर में साथ रहते हैं. नाबालिक बेटी आगे बताती है कि वह अपने पिता के तानों से परेशान हो गई है. वहीं, दूसरी तरफ पिता का कहना है कि बेटी से परेशान होकर उसने आत्महत्या करने की कोशिश की.

जांच में जुटी पुलिस
मामला सामने आने के बाद अब पुलिस पूरे मामले की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है. 

आत्महत्या के मामले में MP देश का तीसरा राज्य
साल 2020 में मध्य प्रदेश आत्महत्याओं के मामले में देश की तीसरा सबसे बड़ा राज्य था. हालांकि, इसकी हिस्सेदारी में 2020 में 9.5% से मामूली गिरावट आई और 2021 में 9.1% हो गई.

Trending news