MP News: महाकाल को लेकर कांग्रेस का बड़ा एलान, कहा- फ्री में होंगे बाबा के दर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1728375

MP News: महाकाल को लेकर कांग्रेस का बड़ा एलान, कहा- फ्री में होंगे बाबा के दर्शन

Mahakal Darshan: मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने बुधवार को बड़ा एलान किया है. उन्होंने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर महाकाल के फ्री में दर्शन करने समेत महाकाल लोक को लेकर कई बड़ी बातें कही.

MP News: महाकाल को लेकर कांग्रेस का बड़ा एलान, कहा- फ्री में होंगे बाबा के दर्शन

MP News: पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता जयवर्धन सिंह हाल ही में उज्जैन दौरे पर रहे. यहां उन्होंने राज्य की सत्ता में कांग्रेस की वापसी पर फ्री में महाकाल के दर्शन का एलान किया है. साथ ही महाकाल लोक में हुए नुकसान को लेकर जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही. इसके अलावा आगामी चुनाव से पहले कई BJP नेताओं के उनके संपर्क में होने का दावा किया. उनके इस बयान के बाद सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई हैं.

फ्री में होंगे महाकाल के दर्शन
राघोगढ़ से कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने उज्जैन में एलान किया कि अगर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो महाकाल के दर्शन के लिए लगने वाले सभी शुल्क हटा लिए जाएंगे. यानी फ्री में महाकाल के दर्शन होंगे. उन्होंने कहा कि महाकाल मंदिर में दर्शन व्यवस्था पूरी तरह निःशुल्क रहेगी. 

महाकाल लोक की उच्च स्तरीय जांच होगी
जयवर्धन सिंह ने कहा कि महाकाल लोक निर्माण कार्य में  भ्रष्टाचार किया गया है. राज्य सरकार भ्रष्टाचार और लोगों पर अत्याचार कर रही है.  प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही महाकाल लोक में हुए भ्रष्टाचार की उच्च स्तरीय जांच कराई जाएगी. इसके अलावा आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई भी की जाएगी. जब तक महाकाल मंदिर के महालोक के दोषी सामने नहीं आते कांग्रेस लड़ाई जारी रखेगी. 

ये भी पढें- MP News: महिलाओं के लिए खुशखबरी! अब इंतजार हुआ खत्म, खाते में आने वाली है राशि

BJP के कई नेता संपर्क में
इसके अलावा जयवर्धन सिंह का एक और बयान सामने आया है. इसमें उन्होंने दावा किया है कि  BJP के कई दिग्गज नेता कांग्रेस के संपर्क में हैं. जैसे-जैसे चुनाव और पास आएंगे BJP के बहुत सारे नेता कांग्रेस में शामिल होंगे. उनके इस बयान के बाद सियासी पारा गरमा गया है. माना जा रहा है कि दीपक जोशी के बाद BJP के कई बड़े चेहरे कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. जल्द ही प्रदेश में सियासी पारा भी चढ़ सकता है.

Trending news