Gwalior News: पूर्व मंत्री ने साधा PCC चीफ पर निशाना, ग्वालियर में बोले-'बात सुनता कौन है'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2126050

Gwalior News: पूर्व मंत्री ने साधा PCC चीफ पर निशाना, ग्वालियर में बोले-'बात सुनता कौन है'

MP News: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 25 फरवरी को ग्वालियर पहुंच रहे हैं, इस दौरान वह बीजेपी नेताओं के साथ बैठक करेंगे. वहीं शाह के दौरे से पहले ग्वालियर-चंबल में सियासत तेज हो गई है. पूर्व मंत्री ने पीसीसी चीफ पर निशाना साधा है. 

भूपेंद्र सिंह ने जीतू पटवारी पर साधा निशाना

Amit Shah in Gwalior: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी का अभियान अब तेज होता जा रहा है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 25 फरवरी को ग्वालियर पहुंच रहे हैं, जहां वह ग्वालियर-चंबल संभाग की चार लोकसभा सीटों पर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ रणनीति बनाएंगे. खास बात यह है कि शाह के दौरे से पहले प्रदेश में सियासत भी तेज हो गई है. ग्वालियर पहुंचे पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक भूपेंद्र सिंह ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चीफ जीतू पटवारी के एक बयान पर पलटवार किया. 

'उनकी सुनता कौन है'

दरअसल, बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर ग्वालियर कलस्टर का प्रभारी पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह को बनाया है. ऐसे में शाह के दौरे की तैयारियों के लिए भूपेंद्र सिंह ग्वालियर पहुंचे थे, यहां जब उनसे पत्रकारों ने जीतू पटवारी एक बयान पर सवाल किया तो उन्होंने कहा 'जीतू पटवारी की बात सुनता कौन है वह तो खुद ही चुनाव हार गए हैं. पटवारी लगातार इस तरह की बयानबाजी करते रहते हैं, उन्होंने पहले भी इस तरह की बयानबाजी की है, लेकिन इससे कुछ हासिल होने वाला नहीं है.' भूपेंद्र सिंह ने जीतू पटवारी के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रदेश में पहले झूठ का मामा और अब क्राइम के काका है. 

वहीं एमपी में आने वाली राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर भी बीजेपी विधायक ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कांग्रेस की यात्रा से लोकसभा चुनाव में कोई असर नहीं पड़ने वाला है, क्योंकि राहुल इससे पहले भी इस तरह की यात्राएं मध्य प्रदेश में कर चुके हैं, लेकिन चुनाव में रिजल्ट केवल 65 सीटों पर ही सीमित रहा था. बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 2 फरवरी को मध्य प्रदेश के मुरैना से मध्य प्रदेश में एंट्री करेगी. 

ग्वालियर के प्रभारी हैं भूपेंद्र 

पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह ग्वालियर चंबल का कल्सटर का प्रभारी बनाया गया है. ग्वालियर चंबल संभाग में चार लोकसभा सीटें ग्वालियर, गुना, भिंड और मुरैना शामिल हैं, भूपेंद्र सिंह इन सीटों का लगातार दौरा कर रहे हैं. ग्वालियर में उन्होंने कहा कि अमित शाह के दौरे से पार्टी कार्यकर्ताओं को और उत्साह मिलेगा. वह 400 चुनिंदा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे, जिसमें कई अहम निर्णय लिए जाएंगे. बता दें कि राहुल गांधी की यात्रा की एंट्री से पहले ही शाह ग्वालियर पहुंच रहे हैं, ऐसे में उनका यह दौरा अहम माना जा रहा है. 

ये भी पढ़ेंः कल MP आएंगे अमित शाह, स्वागत में तीन मंत्रियों की लगी ड्यूटी, ग्वालियर, खजुराहो और भोपाल जाएंगे गृहमंत्री

Trending news